Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां, बचाव के लिए आए लोग तो दी जान से मारने की धमकी; छह पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के महोबा में दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई में जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर गालियां देने का आरोप लगा रहे हैं। बताया गया कि गांव के लोग बचाव के लिए आए तो ये लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने आरोपित महेश राजपूत राजबहादुर कपिल राजपूत व रघुवीर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है

By abhisek dwivedi Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 16 Jan 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
UP News: दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां, बचाव के लिए आए लोग तो दी जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, महोबा। आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकी। दोनों ओर से दी गई तहरीरों पर पुलिस ने छह आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

थाना कुलपहाड़ के ग्राम चुरारी निवासी अवधेश राजपूत ने बताया कि 14 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे वह अपने डीजे वाहन में गांव के ही मूलचंद्र पांचाल की दुकान से हवा डलवाकर वापस घर जा रहा था।

रास्ते में मर्दन राजपूत के घर के सामने पहुंचा तो गांव के ही महेश राजपूत, राजबहादुर आदि ने गालियां देनी शुरू कर दी और विरोध करने पर लाठियों से पीटा। जिससे उसके शरीर में गंभीर चोटें आयी है।

जान से मारने की दी धमकी

गांव के लोग बचाव के लिए आए तो ये लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने आरोपित महेश राजपूत, राजबहादुर, कपिल राजपूत व रघुवीर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

उधर दूसरे पक्ष से राजबहादुर राजपूत ने दी तहरीर में बताया कि वह अपने दरवाजे पर खड़ा था तभी अवधेश अपने साथी के साथ आया और गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। उसकी सूचना पर पुलिस ने आरोपित अवधेश व आदेश राजपूत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें -

Train Cancel: अयोध्या रूट की सात और ट्रेनें रद्द, तीन का बदलेगा रूट; कहीं आपकी ट्रेन भी तो नहीं हुई कैंसिल?

Winter Tips: इन लोगों को लगती है ज्यादा ठंड, डॉक्टर ने बताया- जानलेवा मौसम से कैसे कर सकते हैं अपना बचाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें