Move to Jagran APP

मेरी शादी करवा दो… कोई करवा चौथ का व्रत तो रखे! फरियाद सुनकर हैरत में पड़े विधायक, पूछा- कैसी लड़की चाहिए?

भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत को एक पेट्रोल पंप कर्मी ने अपनी शादी कराने की फरियाद की। विधायक पहले तो हैरत में पड़ गए फिर शादी कराने का आश्वासन दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विधायक ने पंप कर्मी की शादी कराने का आश्वासन दिया। इस मुलाकात के दौरान विधायक ने क्षेत्रीय प्रबंधक को बस सेवा शुरू करने के लिए पत्र भी लिखा।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 17 Oct 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
विधायक ब्रजभूषण राजपूत से बात करता पंप कर्मी। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, महोबा। विधायक जी हमने आपको चुनाव में वोट दिया था और अब आप ही हमारी शादी कराओ… यह बात जब एक पेट्रोल पंप कर्मी ने भाजपा के चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत से कही तो विधायक भी उनकी इस बात से हैरत में पड़ गए। अक्सर लोग आवास, पेयजल, बिजली आदि समस्याओं को लेकर आते हैं, लेकिन यह नई फरियाद विधायक के सामने आई है। विधायक और पंप कर्मी के बीच हुई इस बात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाड़ी में तेल भरवाने पहुंचे थे विधायक

दरअसल, विधायक चरखारी कस्बे के ही एक पेट्रोल पंप में अपनी गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान रुक गए। तभी गाड़ी के पास कस्बे के मोहल्ला कजियाना का निवासी पंप कर्मी अखिलेंद्र खरे आया और कहने लगा कि विधायक जी हमने आपको चुनाव में वोट दिया था। उसे और कुछ नहीं चाहिए बस उसकी शादी करा दीजिए। 

इससे पहले वह सदर विधायक राकेश गोस्वामी से भी यही फरियाद कर चुका है। बताया कि उसकी इच्छा है कि कोई उसके लिए भी करवा चौथ का व्रत रखे और अपनी शादी के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा है। 

विधायक ब्रजभूषण राजपूत के चेहरे पर इस अजीबोगरीब फरियाद से मुस्कान बिखर गई। उन्होंने मजाकिया अंदाज में पूछा कि कैसी लड़की चाहिए और कितना कमा लेते हो। विधायक ने उसकी शादी कराने का आश्वासन भी दिया है।

पंप कर्मी की इस फरियाद से वहां मौजूद अन्य कर्मी व लोग भी आश्चर्यचकित रह गए। यह पूरा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरे जिले में बस इसी की चर्चा हो रही है। विधायक ने पंप कर्मी की शादी कराने का आश्वासन दिया और रवाना हो गए।

बस शुरू कराने के लिए विधायक ने क्षेत्रीय प्रबंधक को लिखा पत्र

कुलपहाड़। विधानसभा चरखारी के भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र लिखकर महोबा-कुलपहाड़ बाया महुआ बांध ग्राम तक बस सेवा संचालित कराए जाने की मांग रखी है। 

तहसील कुलपहाड़ अंतर्गत करीब 272 गांव आते हैं, जिनमें अधिकतर ग्राम ऐसे हैं, जहां पर ग्रामीणों को तहसील एवं मुख्यालय आने जाने के लिए कोई सीधी बस सेवा नहीं है। उन्हें मजबूरन आटो, रिक्शा आदि का सहारा लेना पड़ता है, जिससे धन अधिक खर्च होने के साथ साथ दुर्घटना का भी डर बना रहता है। 

ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक ने पत्र लिखकर महोबा से कुलपहाड़ बाया मुढ़ारी, अकौना, अकौनी, महुआ बांध तक परिवहन बस सेवा चलाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Mirpur Seat : सुम्बुल राणा मीरापुर से सपा की उम्मीदवार, खैर और गाजियाबाद सीट पर लड़ेगी कांग्रेस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।