Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suicide In Love: यूपी के महोबा में पेड़ से लटके मिले चचेरे भाई-बहन के शव, प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या

Suicide In Love उत्‍तर प्रदेश के महोबा में प्रेम में नाकाम होने पर चचेरे भाई बहन ने आत्‍महत्‍या कर ली। दोनों के शव गांव के बाहर जंगल में एक पेड़ पर लटके हुए म‍िले। दोनों के शवों को देख ग्रामीणों ने स्‍वजनों को सूचना दी। जानकारी पर पुल‍िस ने दोनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा। बता दें क‍ि दोनों का एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 19 Oct 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
Suicide In Love: जंंगल में पेड़ से लटके म‍िले प्रेमी जोड़े की लाश

जेएनएन, महोबा। महोबा कोतवाली क्षेत्र के बरातपहाड़ी गांव निवासी 16 वर्षीय रागिनी और चचेरा भाई 16 वर्षीय संदीप का शव गुरुवार सुबह के समय आबादी से दूर जंगल में एक ही पेड़ पर फंदे से लटका मिला। शव देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

गांव निवासी सुरेश कुशवाहा की पुत्री रागिनी पास के गांव छिकाहरा स्थित देवकीनंदन विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा थी। इसी विद्यालय में शिवकरन कुशवाहा का 16 वर्षीय पुत्र संदीप भी कक्षा 11 में पढ़ता था। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। दोनों का करीब एक साल से प्रेमप्रसंग चल रहा था।

किशोरी के पिता ने बताया कि दोनों बुधवार की रात करीब आठ बजे से घर से लापता थे। काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। गुरुवार को सुबह करीब दस बजे ग्रामीण खेतों की ओर गए तो वहां एक बबूल के पेड़ से एक ही रस्सी से दोनों फंदे से लटके मिले। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना आत्महत्या की है, परिवार की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: Gyanvapi Case: क्या मिलेगी ज्ञानवापी में पूजा-अर्चना की अनुमति! मामले में मंदिर-मस्जिद पक्ष आज करेंगे जिरह

यह भी पढ़ें: UP Electricity: वाराणसी में मीटरों का टोटा, बिना हिसाब चल रहे 1700 कनेक्शन; लाखों का नुकसान झेल रहा विभाग