Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मां-पत्नी की लड़ाई से परेशान युवक ने उठाया ऐसा कदम, अब लड़ने से पहले... दोनों की आंखों से लगातार झलक रहे आंसू

शुक्रवार को दिन में बाजार बंद होने के कारण युवक कुछ दोस्तों के साथ बैठा रहा और वहीं शराब पी ली थी। शाम को वह घर पहुंचा तो घर में उसकी पत्नी संगीता और मां ऊषा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। बहस होती रही। इसके बाद युवक अपने कमरे में गया और पंखा से रस्सी का फंदा लगा कर लटक गया।

By ajay dixit Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 27 Jan 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
UP News: मां-पत्नी की लड़ाई से परेशान युवक ने उठाया ऐसा कदम...

संवाद सूत्र, पनवाड़ी (महोबा)। मां और पत्नी के बीच हो रही कहासुनी से नाराज होकर युवक ने अपना कमरा बंद कर फंदा लगा लिया। स्वजन ने दरवाजा तोड़ कर युवक को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर आए, यहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पनवाड़ी कस्बा के तिवारीपुरा मुहल्ला निवासी रमेश गुप्ता के दो पुत्रियों के बीच में 25 वर्षीय मयंक अकेला पुत्र था। पिता के दिमागी रूप से बीमार होने के चलते पुत्र के कंधों पर ही घर के भरणपोषण की जिम्मेदारी थी। कस्बा के चौबेमार्केट में मयंक किराने की दुकान किए थे।

पत्नी और मां के बीच हो रही थी कहासुनी

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि शुक्रवार को दिन में बाजार बंद होने के कारण मयंक कुछ दोस्तों के साथ बैठा रहा और वहीं शराब पी ली थी। शाम को वह घर पहुंचा तो घर में उसकी पत्नी संगीता और मां ऊषा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। युवक ने मां व पत्नी को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन बहस होती रही।

कुछ देर बाद वहां से जाकर युवक अपने कमरे में गया और पंखा से रस्सी का फंदा लगा कर लटक गया। मां और पत्नी बचाव के लिए दौड़े और दरवाजा तोड़ कर युवक को फंदे से नीचे उतारा। स्वजन रात में ही उसे पनवाड़ी सीएचसी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मुहल्ले वालों ने बताया कि रात नौ बजे तक कहासुनी होती रही थी, उसी के बाद युवक ने फंदा लगा लिया। स्वजन ने बताया कि मयंक की शादी हमीरपुर जनपद के इटेलिया निवासी संगीता के साथ मई 2021 में हुई थी। अभी इनके कोई संतान नहीं थी। थाना निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक के आत्महत्या कर लेने की जानकारी स्वजन की ओर से मिली थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें