Move to Jagran APP

Mahoba News: महोबा में क्रशर कारोबारी को धमकी दे सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

Mahoba News महोबा के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत प्रकरण का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ क‍ि अब एक और क्रशर कारोबारी को धमका कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित क्रशर कारोबारी सुलभ सक्सेना की ओर से एएसपी को तहरीर देकर घटनाक्रम की जानकारी दी गई। पुल‍िस ने मामले की तह‍कीकात शुरु कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
Mahoba News: महोबा में क्रशर कारोबारी को धमकी दे सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी
जेएनएन, महोबा। कबरई के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत प्रकरण का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ क‍ि अब एक और क्रशर कारोबारी को धमका कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित क्रशर कारोबारी सुलभ सक्सेना की ओर से एएसपी को तहरीर देकर घटनाक्रम की जानकारी दी गई।

कारोबारी ने धमकाने व रंगदारी मांगने आरोपित सेवानिवृत्त अपर मुख्य अधिकारी महोबा रणमत सिंह से उसकी मुलाकात व बात करते हुए का सीसी टीवी फुटेज भी एएसपी को सुबूत के तौर पर दिया गया है। एएसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है, इसके बाद मुकदमा लिखा जाएगा। महोबा के गांधीनगर पस्तौर गली निवासी सुलभ सक्सेना पहाड़ पट्टा धारक होने के साथ क्रशर का कारोबार भी करते हैं।

आरोप लगाया कि कुछ समय से सेवानिवृत्त पूर्व अपर मुख्य अधिकारी रणमत सिंह हमारे कारोबार में साझीदार बनाने को लेकर धमका रहा है। एएसपी सत्यम को सौंपे शिकायती पत्र में कारोबारी सुलभ ने बताया कि घटना 6 दिसंबर की है। रात करीब आठ बजे महोबा के भटीपुरा निवासी पूर्व अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत महोबा रणमत सिंह अपने अज्ञात असलहा धारी साथी के साथ बिना अनुमति घर का गेट खोल कर घुस आए।

उस समय सुलभ अपने साथियों के साथ बैठक में थे। आते ही रणमत ने गाली देनी शुरू कर दिया। कहा कि मुझे अपने कारोबार में साझीदार बनाओ नहीं तो एक करोड़ रुपये दो। इसी बीच पूर्व अपर मुख्य अधिकारी के साथ आए युवक ने सुलभ को धमकाने के इरादे से उनकी ओर असलहा तान दिया। डर के कारण कारोबारी ने तीन लाख रुपये नकद उस समय उन्हें दे दिए। जाते-जाते वह लोग धमकी दे गए कि जल्द एक करोड़ रुपये पहुंचा देना नहीं तो जान से मार दूंगा।

यह भी पढ़ें: MP के मोहन तो CG के विष्णुदेव का आज राज तिलक, मोदी-शाह की उपस्थिति में होगा शपथ ग्रहण; दिग्गजों का निर्णय बाद में

यह भी पढ़ें: Vasundhra Raje: विधायकों की लॉबिंग, घंटों चली बंद कमरे में बैठक; राजनाथ ने इस तरह मनाया वसुंधरा को

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।