Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, दो की मौत; वन दारोगा समेत पांच घायल

महोबा में एक अनियंत्रित बोलेरो के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। हादसा चरखारी थाना क्षेत्र के मुस्करा मार्ग पर हुआ। मृतकों में एक महिला और एक बोलेरो सवार शामिल हैं। घायलों में वन दारोगा भी शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक गणेश प्रसाद गुप्ता का कहना है कि जांच की जा रही है।

By shiv kumar jadon Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 10 Sep 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
अनियंत्रित बोलेरो पलटी, दो की मौत, वन दारोगा समेत पांच घायल

जागरण संवाददाता, महोबा। चरखारी थाना क्षेत्र में मुस्करा मार्ग पर देर रात एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि वन दारोगा समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना रात 10 बजे के आसपास हुई, चरखारी कस्बा के मुस्करा मार्ग पर पालीवाल क्रशर के सामने परम लाल प्रजापति की पुत्री गायत्री अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ दरवाजे पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल सवार पोस्टमैन राजेन्द्र निवासी रिवई चरखारी पोस्ट आफिस से ड्यूटी कर गांव जा रहा था, इसी दौरान तेज गति में आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी।

अनियंत्रित होकर बोलेरो परमलाल प्रजापति के दरवाजे पलट गई। हादसे में परमलाल प्रजापति की पुत्री गायत्री व बोलेरो सवार दशरथ की मौके पर ही मौत हो गई। गायत्री का डेढ़ साल का बेटा ऋतिक, पोस्टमैन सुरेंद्र, बोलेरो सवार चरखारी वन रेंज के वन दारोगा पुष्पेन्द्र सिंह निवासी खरेला, चालक श्याम जी, एवं राकेश निवासीगण खरेला घायल हो गए। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई और एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। प्रभारी निरीक्षक गणेश प्रसाद गुप्ता का कहना है कि जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।