Move to Jagran APP

Mainpuri Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटा ट्राला, क्लीनर की मौत; चालक की हालत गंभीर

यूपी के मैनपुरी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार की सुबह हादसे में एक की जान चली गई जबक‍ि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा थाना कुर्रा क्षेत्र में हुआ अनियंत्रित ट्राला पोल से टकरा कर पलट गया। हादसे में घायल हुए चालक को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना घायल और मृतक के स्वजन को दी गई है।

By Dileep Sharma Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे के बाद क्रेन से ट्राला को हटाते कर्मचारी।- जागरण

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर थाना कुर्रा क्षेत्र में अनियंत्रित ट्राला पोल से टकरा कर पलट गया। इस घटना में क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

राजस्थान में अलवर के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में स्थित गांव खेड़ा महमूद निवासी चालक बिलादीन बुधवार रात अपने ट्राला में टाइल लोड कर राजस्थान से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। ट्राला में उनके साथ क्लीनर राहुल निवासी माेहनपुर अलवर राजस्थान भी मौजूद थे।

अन‍ियंत्र‍ित होकर पलटा ट्राला

गुरुवार सुबह करीब छह बजे ट्राला लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर थाना कुर्रा क्षेत्र में सौ किलोमीटर कट के पास पहुंचा तभी असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे पोल से टकराकर पलट गया। इस घटना में क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर घायल हो गया।

चालक को अस्‍पताल में कराया गया भर्ती 

मौके पर पहुंचे एसओ कुर्रा दिनेश कुमार ने चालक को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कालेज भेज दिया। सड़क पर पड़े ट्राला और बिखरे टाइल्स को हटवा कर आवागमन सुचारु कराया। घटना की सूचना घायल और मृतक के स्वजन को दी गई है।

यह भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्लीपर बस; तीन लोगों की मौत- 87 घायल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।