Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यह मंच परमात्मा का है… मीडिया कर्मियों के विरोध में दरांती लेकर पहुंचे भाेले बाबा के अनुयायी, पानी से धोया

मैनपुरी में बुधवार शाम मीडियाकर्मी आश्रम के बाहर मैदान में बने मंच पर बैठकर विश्राम करने लगे तो आसपास के निवासी अनुयायी भड़क गए। अनुयायी हाथ में दरांती लेकर मौके पर पहुंचे और मीडिया कर्मियों को हटने को कहा। बाद में अनुयायियों ने पानी से मंच की धुलाई की। भोले बाबा के आश्रम में मौजूद होने की जानकारी पर बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी मौके पर पहुंच गए थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
हाथ में दरांती लेकर पहुंचे अनुयायियों की तस्वीर। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। हाथरस हादसे के बाद चर्चा में आए भोले बाबा के अनुयायी उनका बचाव करते नजर आ रहे हैं। मैनपुरी में बुधवार शाम मीडियाकर्मी आश्रम के बाहर मैदान में बने मंच पर बैठकर विश्राम करने लगे तो आसपास के निवासी अनुयायी भड़क गए। 

आधा दर्जन अनुयायी हाथ में दरांती लेकर मौके पर पहुंचे और मीडिया कर्मियों को हटने को कहा। बाद में अनुयायियों ने पानी से मंच की धुलाई की। 

दरअसल, भोले बाबा के आश्रम में मौजूद होने की जानकारी पर बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी मौके पर पहुंच गए थे। शाम तक मीडिया कर्मियों की भीड़ जुटी रही। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी आश्रम के सामने मैदान में बने मंच पर बैठकर विश्राम करने लगे। कुछ वहीं लेट गए।

— Shivam Yadav (@Shivam28Y1) July 3, 2024  

इस पर स्थानीय निवासी अनुयायी दरांती लेकर मौके पर पहुंच गए और मीडिया कर्मियों को मंच से हटने काे कहा। मीडिया कर्मियों ने वजह पूछी तो अनुयायियों ने कहा यह मंच परमात्मा का है। आप लोगों ने इस मंच पर बैठकर मेरे परमात्मा का अपमान किया है। 

इस दौरान एक महिला मीडियाकर्मी ने अनुयायियों की इस हरकत का विरोध किया तो सभी वहां से चले गए। बाद में बाल्टियों में पानी लाकर मंच की धुलाई की। आश्रम के पास ही एक विद्यालय है, जिसमें अनुयायियों ने अपने आराम के लिए गद्दे बिछाए थे। कुछ मीडिया कर्मी इन गद्दों पर आराम करने लगे तो अनुयायियों ने गद्दों को भी हटा दिया।

यह भी पढ़ें: Hathras Stampede: हाथरस कांड पर सामने आया ‘भोले बाबा’ का बयान, श्रद्धालुओं की मौत और भगदड़ को लेकर कह दी ये बात

यह भी पढ़ें: पहले पी शराब फिर ऑन ड्यूटी मचाया हुड़दंग, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल; अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें