Move to Jagran APP

Mainpuri News शादी का झांसा देकर विधवा भाभी की इज्जत लूटता रहा देवर, संपत्ति भी करा ली अपने नाम, एसपी से गुहार

Mainpuri News दो वर्ष पूर्व करंट की चपेट में आकर हुई थी पीड़िता के पति की मौत। कुर्रा थाने में नहीं हुई सुनवाई तो पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार। पीड़िता का आरोप देवर ने संपत्ति भी अपने नाम करा ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 12 Feb 2023 07:38 AM (IST)
Hero Image
Mainpri News: मैनपुरी में महिला ने देवर पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं।

मैनपुरी, जागरण टीम। मैनपुरी जिले में कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला के पति की मौत के बाद उसका देवर शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा है और उससे संपत्ती भी अपने नाम करा ली। जब पीड़िता ने शादी करने की बात कही तो देवर ने इनकार कर दिया और दूसरी जगह शादी तय कर ली। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

महिला के हैं दो बच्चे

थाना कुर्रा क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विधवा महिला अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंची। जहां पीड़िता ने बताया कि दो वर्ष पूर्व टीनशेड़ में आ रहे करंट की चपेट में आकर उसके पति की मृत्यु हो गई थी। पति की मौत के बाद देवर ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और उसे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। करीब डेढ़ वर्ष तक उसे पत्नी बनाकर रखा।

ये भी पढ़ें...

किशोरी ने साहस और सूझबूझ से बचाई आबरू, वैन में डालकर ले जा रहे थे अपहरणकर्ता, भाई को कर दिया फोन, पकड़े आरोपित

संपत्ति भी करा ली देवर ने अपने नाम

इस दौरान उसने किसी तरह संपत्ति आदि भी अपने नाम करा ली। जिसकी उसे जानकारी नहीं हो सकी। कुछ दिन पूर्व जब पीड़िता ने उससे शादी करने की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया और उसने अपनी शादी दूसरी जगह तय कर ली। स्वजन भी उसका इस कार्य में पूरा सहयोग कर रहे हैं। पीड़िता जब इसकी शिकायत लेकर कुर्रा थाने पहुंची तो वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने दोषी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें