Move to Jagran APP

मैनपुरी में युवकों से क्रूरता की हदें पार: बंधक बनाकर पीटा, निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Mainpuri Update News मैनपुरी के कुसमरा क्षेत्र में बकरा चोरी के आरोप में दो युवकों को बंधक बनाकर पीटा गया और उनके गुप्तांग में पेट्रोल डाला गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दो आरोपियों की तलाश जारी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 12 Oct 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
घटना में वीडियाे से तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। कुसमरा क्षेत्र में बकरा चोरी करने के आरोप में दबंगों ने दो युवकों को बंधक बनाकर क्रूरता दिखाई। उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई, उनके गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार रात में ही छह लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बताया गया है कि चौकी कुसमरा क्षेत्र के गांव परशुरामपुर निवासी एक व्यक्ति का बकरा चोरी हो गया था। बकरा चोरी करने के शक में गांव के ओम बाबू और सुधीर सक्सेना को पकड़ने के बाद पशुपालक और उसका साथी खेत पर ले गया।

दोनों युवकों को बांधने के बाद लाठी व डंडों से पीटे युवक

दोनों युवकों के हाथ पर बांधने के बाद उन्हें निर्वस्त्र कर दिया और थप्पड़, लाठी−डंडे से जमकर मारपीट शुरू कर दी गई। पिटाई के दौरान दोनों युवक चोरी न करने की बात कहते हुए रहम की भीख मांगते रहे। इस दौरान पशुपालक और उसके साथी ने अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए युवकों के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालना शुरू कर दिया जिससे तड़पते युवक बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाते हुए चीखते रहे, लेकिन तालिबानी सजा दे रहे दबंगों ने उनकी एक न सुनी।

युवकों को पीटने के दौरान पहुंचे ग्रामीण। वीडियो से ली तस्वीर।

शाेर सुनकर पहुंचे कुछ ग्रामीण

युवकों को पीटने का शोर सुनकर वहां कुछ ग्रामीण भी पहुंच गए। जिनमें से किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शुक्रवार की रात वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई।

एसपी विनोद कुमार के निर्देश पर कुसमरा चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिरोही देर रात गांव पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित युवकों से घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली। घटना से गांव में खलबली मची है। एसपी ने सभी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

रात को ही छह लोगों को किया गिरफ्तार

गांव परशुरामपुर में युवकों को तालिबानी सजा देने का वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। रात को ही गांव पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर पीड़ितों से घटना के संबंध में जानकारी ली। पीड़ित ओमबाबू के पिता रजनेश की तहरीर पर गांव के ही हरि, भगत, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव, अर्जुन, करू निवासी हविलिया और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपित हरि, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव और अशोक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें