Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Lucknow Expressway Accident: कार पलटने से पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी की मौत

कानपुर के उद्यमियों की जान एक कॉफी ने बचा दी। हादसे से पहले उद्योगपति हरीश मखीजा और दीपक कोठारी अपनी पत्नियों के साथ एक ही कार में सवार थे। करहल कट से पहले फूड कोर्ट में सभी ने कॉफी पी और यहीं से हरीश मखीजा और दीपक कोठारी दूसरी गाड़ी में चले गए। आगे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के 79 माइल स्टोर पर हादसा हुआ और प्रीति मखीजा की मृत्यु हो गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 14 Sep 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: कार हादसे में मृत हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर करहल थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 79 के निकट तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से कानपुर के उद्योगपति हरीश मखीजा की पत्नी की मौत हो गई। तीन अन्य लोग घायल हुए है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया।

घटना शुक्रवार शाम 5:30 बजे की है। कानपुर के उद्योगपति तिलकराज शर्मा के परिवार के सदस्य हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति मखीजा परिवार के अन्य लोगों के साथ कानपुर से आगरा जा रही थीं। उनके काफिले में बीएमडब्ल्यू, इनोवा सहित तीन गाड़ियां थी।

अनियंत्रित होकर पलटी कार

करहल थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 79 के निकट अचानक एक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इस गाड़ी में सवार प्रीति मखीजा की मौत हो गई तथा चालक सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही उद्योगपति तिलकराज शर्मा परिवार के अन्य लोगों के साथ सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

सूचना पाकर मैनपुरी निवासी भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, सीएमओ मैनपुरी डॉक्टर आरसी गुप्ता व अन्य सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे। हरीश मखीजा केसर गुटखा के मालिक हैं। घटना के संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है पुलिस ने घटनास्थल पर पलटी पड़ी कार को अपने कब्जे में ले लिया है। 

काफी ने बचा ली उद्योगपतियों की जान

कानपुर निवासी गुटखा कारोबारी हरीश मखीजा और दीपक कोठरी शुक्रवार शाम को परिवार के साथ आगरा में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। भाजपा के ब्रजक्षेत्र उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता के अनुसार दोनों कारोबारी अपनी पत्नियों के साथ एक ही गाड़ी में सवार थे। करहल कट से पहले लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दोनों ने कार रुकवाई और फूड कोर्ट में कॉफी पीने के लिए रुक गए।

ये भी पढ़ेंः UP News: 5 घंटे न्यायिक हिरासत में रहे राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, कोर्ट से जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 45 जिलों में आज होगी बरसात या निकलेगी तेज धूप! कैसा रहेगा मौसम का हाल, पढ़िए अपडेट

उपचार के दौरान मौत

कॉफी पीने के दौरान दोनों ने अपनी पत्नियों को एक गाड़ी में सवार करा दिया और वे दोनों दूसरी गाड़ी में सवार हो गए। आलोक गुप्ता के अनुसार प्रीति मखीजा हादसे में खिड़की तोड़ते हुए बाहर गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल हो गईं। बाद में उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर