Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

समाजवादी पार्टी के गढ़ से गरजे मुख्यमंत्री योगी; कहा- 'इनके डीएनए में गुंडई, नवाब ब्रांड सपा का असली चेहरा'

CM Yogi In Mainpuri सीएम ने मैनपुरी में कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार मेले के जरिए युवाओं को रोजगार उपलब्ध करा रही है। मैं पूछना चाहता हूं की मैनपुरी का विकास क्यों नहीं हुआ। ऋषियों की इस तपोभूमि की उपेक्षा क्यों की गई। इनका घिनौने काम बंधाई है जो हर जगह सामने आ रहे हैं। अब मैनपुरी वाले हर जगह सम्मान पाते हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
CM Yogi In Mainpuri: मैनपुरी में सपा पर मुख्यमंत्री ने साधा निशाना।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। Yogi In Mainpuri:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सपा के गढ़ करहल विधानसभा क्षेत्र में जमकर गरजे। बरनाहल स्थित इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में योगी ने कहा की गुंडई और अत्याचार सपा के डीएनए में है। कन्नौज का नवाब गांधी चेहरा है। भाजपा की सरकार में प्रदेश निवेश का हब बन रहा है। हम युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। 2017 से पहले ऐसा नहीं होता था।

सीएम ने कहा, कि सपा की सरकार में नौकरियां बिकती थीं। चाचा-भतीजा बैग लेकर वसूली पर निकलते थे। भतीजा बैग लेकर भाग जाता था। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मैनपुरी जिले में बटन दबाकर 3.61 अरब रुपए की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। सीएम ने यहां युवाओं को टैबलेट वितरण किए। 

सीएम ने कहा, कि हम करहल में मिनी स्टेडियम बनाने जा रहे हैं। विकास की सभी योजनाओं के लिए यहां के नागरिकों को शुभकामनाएं देता हूं। हमारी सरकार युवाओं को रोजगार मेले के जरिए युवाओं को रोजगार उपलब्ध करा रही है। मैं पूछना चाहता हूं की मैनपुरी का विकास क्यों नहीं हुआ। ऋषियों की इस तपोभूमि की उपेक्षा क्यों की गई। गुंडई इनके डीएनए में है। इनका घिनौने काम बंधाई है, जो हर जगह सामने आ रहे हैं। नवाब ब्रांड सपा का असली चेहरा है।

युवाओं को दे रहे सरकारी नौकरी

हम युवाओं को सरकारी नौकरियां दे रहे हैं। पहले ऐसा नहीं होता था। इनको मैनपुरी की नहीं अपनी चिंता थी। चाचा की तो नीयत है की धक्का खाकर वहीं पड़े रहना। परंतु प्रदेश की जनता धक्के नहीं खाएगी। आज कोई गुंडागर्दी नहीं कर सकता। महिलाओं पर कोई अत्याचार नहीं कर सकता।

यूपी में आज बेटी, व्यापारी सुरक्षित

सीएम ने कहा, कि आज उत्तर प्रदेश विकास का नया मॉडल पेश कर रहा है। पहले कोई निवेश के लिए नहीं आता था। आज बेटी भी सुरक्षित है और व्यापारी भी सुरक्षित है। इस बार एक सप्ताह में दो बार सरकार आपके यहां आई है। जिससे मैनपुरी भी विकास कर सके, करहल भी विकास कर सके।

अब मैनपुरी वालों को मिलता है सम्मान

योगी ने कहा, कि 2017 से पहले मैनपुरी वाले बाहर जाते थे तो सम्मान नहीं मिलता था। अब ऐसा नहीं है। हमने प्रदेश को निवेश का हब बनाने की बात कही थी। आज यह हो रहा है। यूपी देश में दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था है, इसे पहले नंबर पर ले जाना है।

धर्मस्थलाें का वैभव लौट रहा है

योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि अब हमारे धर्मस्थलों का वैभव लौट रहा है। सपा की सरकार ने जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगा दी थी। अब प्रदेश के सभी थानों और जेलों में आयोजन हुए हैं। त्योहारों की परंपरा भारत की पहचान है, सरकार इसे आगे बढ़ा रही है। आप भी भाजपा के इस अभियान का हिस्सा बनें। मुझे विश्वास है कि आपका विश्वास भाजपा के साथ बना रहेगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर