Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डीजे वाले बाबू पर आया बेटी का दिल, घरवालों ने रोका तो प्रेमी से लिपट रोने लगी, जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार?

शादी समारोह में शामिल होने गई युवती डीजे वाले को दिल दे बैठी। प्यार परवान चढ़ा तो डीजे वाले से शादी का ऐलान कर दिया। परिजनों ने विरोध किया तो विवाद थाने पहुंच गया। थाने में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से लिपट कर रोने लगे। दोनों का प्यार देख परिजन भी झुक गए। 15 दिन बाद दोनों की शादी को सहमति दे दी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 19 Sep 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
डीजे वाले बाबू पर आया बेटी का दिल, घरवालों ने रोका तो प्रेमी से लिपट रोने लगी

मैनपुरी, जागरण टीम: शादी समारोह में शामिल होने गई युवती डीजे वाले को दिल दे बैठी। प्यार परवान चढ़ा तो डीजे वाले से शादी का ऐलान कर दिया। परिजनों ने विरोध किया तो विवाद थाने पहुंच गया। थाने में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से लिपट कर रोने लगे। दोनों का प्यार देख परिजन भी झुक गए। 15 दिन बाद दोनों की शादी को सहमति दे दी।

जानकारी के मुताबिक, बेवर क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती तीन माह पहले छिबरामऊ के एक गेस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गई थी। छिबरामऊ निवासी युवक गेस्ट हाउस में डीजे बजा रहा था। 

डीजे वाले पर ऐसे फिदा हुई युवती

युवती ने डीजे पर डांस के लिए अपनी पसंद के गाने की फरमाइश की। युवक ने बिना देरी किए युवती की पसंद का गाना बजा दिया। इस पर युवती डीजे वाले पर फिदा हो गई। डीजे वाले के सामने अपने प्यार का इजहार किया और एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। घर पहुंच कर युवती ने डीजे वाले को फाेन किया। दोनों में बातचीत शुरू हाे गई।

पहले छिप-छिप कर होती थी बात

पहले छिप-छिप कर बात हुई फिर युवती ने परिजन से कह दिया कि जब प्यार किया ताे डरना क्या? अब प्रेमी से खुलेआम बात करेगी। प्रेमी दूसरे जाति का है। इसलिए परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे।

एक दूसरे को देख झर-झर बहने लगे आंसू

मंगलवार को युवती ने परिजनों के सामने तत्काल शादी की शर्त रख दी। शादी न करने पर बिना शादी के ही प्रेमी के घर जाने का ऐलान कर दिया। युवती का गुस्सा देख परिजनों ने पुलिस से सहायता मांगी। युवती को थाने ले जाया गया। पुलिस ने प्रेमी काे भी थाने बुला लिया। एक-दूसरे को देख दोनों की आंखों से आंसू बहने लगे। दोनों एक-दूसरे से लिपट कर दहाड़े मारकर रोने लगे। 

अमीरी-गरीबी, जाति को देखे बिना किया प्यार

युवती कह रही थी कि उसने अमीरी-गरीबी, जाति को देखे बिना प्यार किया है। अब प्यार को पाना ही मेरी मंजिल है। प्रेमी भी युवती की हर खुशी का ख्याल रखने का वादा कर रहा था। दोनों के प्रेम के सामने युवती के परिजनों नरम पड़ गए। युवती और युवक के परिजनों ने तय किया कि 15 दिन बाद दोनों का विवाह कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- UP: बीवी के लिए फ्राइड राइस लेकर घर पहुंचे पति ने देखा कुछ ऐसा- सदमे में दे दी जान, पत्नी ने भी उठाया ऐसा कदम

यह भी पढ़ें:- पिता का हाथ झटक कर बेटी प्रेमी के साथ लेती रही फेरे, बाप करता रहा मिन्नतें, हाथ बांध तमाशा देखती रही पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर