Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dimple Yadav: 'हीन भावना की शिकार भाजपा कर रही सपाइयों के खिलाफ कार्रवाई', सांसद ने करहल से खरीदी राखी

MP Dimple Yadav Update News सपा सांसद डिंपल यादव ने करहल में प्रशासन द्वारा तोड़े गए चेयरमैन के मैरिज होम के संबंध में जानकारी लेकर भाजपा सरकार पर करारे प्रहार किए। डिंपल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद हीन भावना के साथ गलत तरीके से तालाब की जमीन बताकर चेयरमैन के मैरिज होम पर कार्रवाई की गई है। उपचुनाव में जनता इसका जवाब देगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 18 Aug 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
Dimple Yadav: मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव। फाइल

संवाद सूत्र, जागरण. करहल/मैनपुरी। कुछ दिन पूर्व प्रशासन द्वारा तोड़े गए नगर पंचायत चेयरमैन के मैरिज होम के संबंध में शनिवार को सांसद डिंपल यादव ने जानकारी ली। कस्बा में पत्रकारों से बात करते हुए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अहंकार की वजह से ही लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रदेश में बुरी तरह हार हुई। इसी वजह से हीन भावना का शिकार होकर भाजपा सरकार सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गलत कार्रवाई कर रही है।

सपा सांसद ने कहा, कि तालाब की जगह बताकर चेयरमैन के मैरिज होम पर गलत तरीके से कार्रवाई की गई। जनता इसका जवाब उप चुनाव में भाजपा को देगी। सांसद ने प्रशासन द्वारा चेयरमैन पत्नी के नाम पर बने मैरिज होम को तोड़ने के संबंध में स्थलीय निरीक्षण कर जानकारी ली।

चेयरमैन चौधरी अब्दुल नईम के आवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान सपा कार्यकर्ताओं को प्रशासन द्वारा परेशान करने के सवाल पर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा, कि सरकार के लोग अभी भी हीन भावना के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल इनकी कार्रवाई से नहीं गिरेगा। अधिकारी भाजपा के पूरे दबाव में काम कर रहे हैं, लेकिन हम लोग इस तरह की कार्रवाई को रोकने का प्रयास करेंगे।

उपचुनाव में जवाब देगी जनता

डिंपल यादव ने कहा, कि भाजपा का कार्यकर्ता-नेता भू माफिया है तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती और दूसरे किसी दल के व्यक्ति के खिलाफ सत्ता पक्ष बुलडोजर चलाना शुरू कर देता है। इसलिए अब भाजपा का सत्ता से जाने का समय आ गया है। उपचुनाव की तैयारियों को लेकर सांसद ने कहा कि इस मौके पर पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव, एमएलसी मुकुल यादव, चेयरमैन चौधरी अब्दुल नईम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

करहल में एक दुकान से राखी खरीदती सांसद डिंपल यादव।

सांसद ने खरीदी राखी

कस्बा आईं सांसद डिंपल यादव ने कास्मेटिक दुकान का उदघाटन किया। इसके बाद उन्होंने ग्राहक बनकर राखियों में से कुछ पसंद की गईं राखी भी खरीदी। कहा कि रक्षाबंधन के दिन भाई लखनऊ आवास पर आएंगे, इसलिए ये राखी खरीदी हैं। बीते रोज कस्बा स्थित जेके कॉस्मेटिक सेंटर का उदघाटन करने के बाद सांसद डिंपल यादव को राखियां भा गईं तो वह राखियों को देखने में जुट गईं। दुकानदार कल्लू जैन ने भी सांसद को अच्छी से अच्छी राखियां दिखाईं। जिस पर उन्होंने कुछ राखियां खरीद लीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सोमवार को रक्षाबंधन के पर्व पर भाई लखनऊ स्थित आवास पर आएंगे तो वह उनको ये राखी बांधेंगीं। इस मौके पर पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव, एमएलसी मुकुल यादव आदि मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ेंः Saint Premanand: संत प्रेमानंद महाराज के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह, जपा 'राधा नाम'

ये भी पढ़ेंः आगरा में रंगे हाथ पकड़े शिक्षा निदेशक; एक डिब्बे में मिठाई व दूसरे में नोट की गड्डियां, बाबू ने कहा था पैर छूकर देना साहब को

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर