Move to Jagran APP

UP News: मुलायम सिंह की सांसद बहू का भाजपा पर निशाना, 'सुशाशन के नाम पर लोगों को दे रहे धोखा, जाति विशेष को महत्व दे रही BJP'

सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आज प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी से जनता तंग आ चुकी है और हर जगह जनता पर अत्याचार हो रहा है। आज सुशाशन के नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है। अपराध चरम सीमा पर हैं। सर्व समाज का नारा देने वाली पार्टी में एक जाति विशेष को ही महत्व दिया जा रहा है।

By Anuj Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
UP News: मुलायम सिंह की सांसद बहू का भाजपा पर निशाना

संसू, कुसमरा/मैनपुरी। सपा द्वारा निकाली जा रही पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) साइकिल यात्रा को सांसद डिंपल यादव ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला।

सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार विकास के नाम पर लोगों के साथ धोखा कर रही है। बेरोजगारी के कारण युवा वर्ग परेशान हैं। लगातार बढ़ रही महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। सपा द्वारा निकाली जा रही पीडीए साइकिल यात्रा मंगलवार को कस्बे के ज्ञानश्री गेस्ट हाउस से रवाना हुई। इस दौरान सांसद डिंपल यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा कि ये साइकिल यात्रा लोकसभा चुनाव में परिवर्तन लाएगी।

सरकार पर बेरोजगारी के आरोप

यात्रा के माध्यम से नागरिकों को सपा की नीतियों से अवगत कराया जा रहा है। इसके बाद वह जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र यादव के आवास पर पहुंची। जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त हो चुकी है। लगातार जनता पर अत्याचार हो रहा है। प्रदेश में अपराध का बोलबाला है। सर्व समाज का नारा देने वाली पार्टी में सिर्फ एक ही जाति विशेष को महत्व दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः UP News: राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा की पत्नी लगा रहीं दंडवती परिक्रमा, 5 दिन में पूरी करेंगी 21 KM की परिक्रमा

सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इस दौरान सांसद का सपाइयों ने स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, विधायक बृजेश कठेरिया, एमएलसी मुकुल यादव, पूर्व विधायक राजकुमार यादव आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः Cyber Crime In Agra: आप भी मत मिला देना ATM केबिन में लिखा कस्टमर केयर, साइबर शातिरों ने नए तरीके से खाली कर दिया खाता

चतुरीपुर पहुंच प्रकट की संवेदना

किशनी क्षेत्र के गांव फरेंजी निवासी सतेंद्र यादव उर्फ बाबी की छह नवंबर को मृत्यु हो गई थी। मंगलवार को सांसद डिंपल यादव ने मृतक के स्वजन से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त कीं। इस दौरान स्वजन ने सांसद से किशनी पुलिस द्वारा घटना के खुलासे में गंभीरता न दिखाने की शिकायत की। जिसपर उन्होंने एसपी से फोन पर वार्ता कर उचित कार्रवाई करने को कहा।

पीड़ित परिवार को पार्टी की ओर से आर्थिक मदद दिलाए जाने का भरोसा दिया। इस मौके पर इंजीनियर रामपाल यादव, आशुतोष बिल्लू यादव, शाहबुद्दीन खान आदि उपस्थित रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।