Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किन्नरों ने सरेबाजार युवक को पीटा, सिर पर बनाया चौराहा, लोगों ने पूछी वजह तो बोले- ये हमारी…

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में कुछ किन्नरों ने एक युवक को पीट दिया और उसके सिर पर उस्तरे से चौराहा बनवा दिया। घटना को लेकर लोगों में चर्चा हो रही है। किन्नरों ने आरोप लगाया कि युवक नकली किन्नर बनकर लोगों के यहां बधाई का नेग मांगने पहुंच जाता है जिससे उनकी आय पर बुरा प्रभाव पड़ रहा था। वहीं युवक ने किन्नरों से माफी मांगकर पीछा छुड़ाया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
किन्नरों ने युवक को पीटा, सिर पर बनाया चौराहा।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। बाजार में जा रहे युवक को किन्नरों ने पकड़ लिया। उस पर फर्जी किन्नर बनकर लोगों से नेग मांगने का आरोप लगाकर पिटाई कर दी। बाद में उसे नाई की दुकान पर ले गए, जहां उसके सिर पर उस्तरा से चौराहा बनवा दिया। घटना के बाद शर्म के कारण पीड़ित युवक प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने जाने का साहस नहीं जुटा सका। 

यह है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र का निवासी युवक मंगलवार दोपहर पेंट-शर्ट पहन कर नगर में क्रिश्चियन तिराहे के पास जा रहा था, तभी चार किन्नरों ने उसे पकड़ लिया। उस पर फर्जी किन्नर बनकर लोगों से नेग मांगने का आरोप लगाने लगे। 

किन्नरों का कहना था कि युवक किन्नरों जैसा वेशभूषा बनाकर अलग-अलग समारोह में जाता है और लोगों से नेग मांगता है, जिससे असली किन्नरों के हक पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। 

किन्नरों ने युवक की पिटाई कर दी और एक सैलून पर ले जाकर उसके सिर पर चौराहा बनवा दिया। युवक ने किन्नरों से मांफी मांगी तो उसे छोड़ दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि पीड़ित युवक ने तहरीर नहीं दी है। उन्हें घटना की जानकारी मिली है। आरोपी किन्नरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: छात्र राजनीति से मिनी मुख्यमंत्री के नाम से 'नवाब' ने कायम किया रसूक, कन्नौज दुष्कर्म के आरोपित का पूरा कच्चा-चिट्ठा

यह भी पढ़ें: IRCTC और Namo Bharat का एक साथ बुक कर सकेंगे टिकट, 120 दिन पहले भी की जा सकेगी बुकिंग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर