Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri News: जिम संचालक से विवाद के बाद फायरिंग, एक युवक के सिर में लगी गोली

मैनपुरी में जिम संचालक से विवाद के बाद फायरिंग (Firing in Mainpuri) की घटना सामने आई है। हमलावरों ने जिम में हंगामा किया और फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक युवक के सिर में गोली लग गई। घायल को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Fri, 04 Oct 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर संचालित जिम में शुक्रवार सुबह दबंगों ने हंगामा किया। विवाद के दौरान हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान जिम करने आए एक युवक के सिर में गोली लग गई। घायल अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस में आसपास लगे सीसी कैमरों में फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

नगर के स्टेशन रोड निवासी हिमांशु सिंह घर के पास ही जिम का संचालन करते हैं। शुक्रवार की सुबह छह बजे जिम पर दो युवक पहुंचे और हंगामा करने लगे। वहां कुछ युवतियां भी जिम कर रही थीं। इसी वजह से हिमांशु ने युवकों को बाहर निकाल दिया। कुछ देर बाद एक युवक जिम पर आया और कहा कि उसके साथी ने नीचे बुलाया है। हिमांशु नीचे पहुंचा तो वहां मौजूद एक युवक ने तमंचा से फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक चार गोलियां चलाई गईं। एक गोली जिम पर करने आए गौरव विश्वास के सिर में लगी। जिससे वह घायल हो गया।

अचानक हुए हमले के बाद वहां भगदड़ मच गई। हमलावर भी भाग गए। घायल गौरव को जिला अस्पताल लाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर कोतवाली फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना की जानकारी पाकर वह मौके पर गए थे। वहां लगे सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें