Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri Accident News: जीटी रोड पर भीषण हादसा, दिल्ली से लौट रहे कपड़ा व्यापारी की कार ट्रक में घुसी, दंपती की मौत

Mainpuri Road Accident News In Hindi देर रात दिल्ली से अपने घर के लिए निकले व्यापारी की कार मैनपुरी जिले में आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस भीषण हादसे में दंपती की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कार में एयरबैग नहीं थे। जीटी रोड पर हुए हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दंपती की मौत से स्वजन का बुरा हाल है।

By Sanjay Trivedi Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 31 Jul 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। Mainpuri Accident News: दिल्ली से लौट रहे दंपती की कार बुधवार सुबह कुरावली क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस घटना में बेवर निवासी दंपती की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

थाना बेवर के गांव जैतपुर निवासी विवेक कुमार शाक्य कुछ वर्ष से कस्बा बेवर के मुहल्ला रामबाग में मकान बनाकर निवास कर रहे थे। वे बेवर में मोटा रोड पर लक्ष्मी गारमेंट के नाम से दुकान कर रेडीमेड कपड़ों का कारोबार करते थे। सोमवार शाम वे अपनी पत्नी राधा के साथ दुकान के लिए कपड़ों की खरीदारी करने कार से दिल्ली गए थे। मंगलवार देर रात तक वे कपड़ों की खरीदारी और ऑर्डर बुक करते रहे। होटल में खाना खाने के बाद, आधी रात के बाद वे स्विफ्ट डिजायर कार से घर के लिए रवाना हुए।

ट्रक ने अचानक लगाए ब्रेक

बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे कुरावली क्षेत्र में जीटी रोड पर गंगाजमुनी के पास आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे विवेक कुमार शाक्य की कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर लगने के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के अंदर बैठे विवेक और उनकी पत्नी गंभीर घायल हो गए। मौके पर ही उनकी मृत्यु हाे गई।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: सावन के उत्सवों में बुजुर्ग, बच्चे और मरीजों को भीड़ में न लाएं, मंदिर प्रबंधन की गाइड लाइन जारी

ये भी पढ़ेंः Bareilly Accident: डीसीएम में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत; जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे चार युवक

कार में नहीं था एयरबैग

पुराना मॉडल होने के कारण कार में एयरबैग नहीं थे। घटना के समय वे सीट बेल्ट लगाए थे। टक्कर जोरदार होने के कारण सीट बेल्ट भी दंपती की जान नहीं बचा सकी। जान जानकारी मिलते ही परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उनके 10 वर्षीय पुत्र आर्यन और आठ वर्षीय अभय का रो-रो कर बुरा हाल है। विवेक के पिता की मृत्यु हो चुकी है। उनकी मां और छोटे भाई अनिल के आंसू थम नहीं रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर