Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri: छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने वाला शिक्षक नरेंद्र यादव जेल भेजा, लड़कियाें को गलत तरीके से छूता था

Mainpuri Update News मैनपुरी एक गांव में स्थित जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने वाली कक्षा आठ की छात्रा कई दिन से गुमशुम रह रही थी। पूछने पर भी कोई जानकारी नहीं देती थी। छह छात्राओं के साथ अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। हालांकि प्राथमिकी में अश्लील वीडियो दिखाने और अन्य छात्राओं के साथ छेड़खानी को लेकर कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 03 Sep 2024 09:27 AM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: छात्राओं से छेड़खानी करने वाला आरोपित पुलिस ने जेल भेजा है।

संसू जागरण. औंछा/मैनपुरी। जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक द्वारा कक्षा आठ की छात्रा के साथ कई दिनों से छेड़खानी की जा रही थी। पीड़ित छात्रा के पिता ने विद्यालय पहुंच कर जानकारी जुटाई तो शिक्षक की घिनौनी करतूस सामने आने लगी। विद्यालय की छह छात्राओं ने शिक्षक पर अश्लील वीडियाे दिखाने और बातचीत करने का आरोप लगाया। पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। 

छात्रा गुमसुम थी, तब स्वजन ने समझाकर और हौसला देकर पूछताछ की तो उसने बताया कि विद्यालय का शिक्षक नरेंद्र यादव उसे गलत तरीके से कमर के आसपास छूता है। चिकोटी काटता है। अश्लील बातचीत करता है। यह सुनकर छात्रा के स्वजन हैरान रह गए।

सोमवार का सुबह छात्रा के पिता और अन्य स्वजन शिकायत लेकर विद्यालय पहुंचे तो अन्य छह छात्राओं ने बताया कि आरोपित शिक्षक उन्हें भी गलत तरीके से छूता है। अश्लील बातचीत करता है। अश्लील वीडियो दिखाता है। इस पर छात्रा के स्वजन ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्णय लिया और थाना औंछा पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी दी। छात्रा के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने जेल भेजा आरोपित

एसओ अनुज चौहान ने बताया कि मामले में गहराई से जांच की जा रही है। अन्य छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है। पीड़ित छात्रा का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा। पकड़े गए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इन धाराओं में दर्ज हुई प्राथमिकी

घटना की प्राथमिकी भारतीय न्याय संहिता की धारा 74, 296 और पाक्सो एक्ट की 7 व 8 के तहत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में आज बरसेंगे बादल या उमस करेगी परेशान, पढ़ें आईएमडी का लेटेस्ट अपडेट

ये भी पढ़ेंः Vande Bharat Train: आगरा से उदयपुर का सफर अब साढ़े आठ घंटे में; तीसरी वंदे भारत का संचालन शुरू, ये है किराया

पुलिस ने की अन्य छात्राओं से पूछताछ

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने विद्यालय में पढ़ने वाली छह अन्य छात्राओं से भी पूछताछ की। जिसमें शिक्षक द्वारा आपत्तिजनक हरकत किए जाने और छात्राओं के साथ छेड़खानी किए जाने की पुष्टि हुई।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि शिक्षक द्वारा की गई हरकत की उन्हें जानकारी नहीं थी। यह जानकारी सामने आने के बाद मैं हैरान हूंं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर