Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: डिंपल बोलीं, 'भाजपा एक वाशिंग मशीन, जहां सभी नेताओं के कर्मकांड साफ हो जाते...देश में इमरजेंसी जैसा माहौल'

Lok Sabha Election Mainpuri MP Dimple Yadav News मैनपुरी में सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आइएनडीआइ गठबंधन के सहयोगी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मौजूदा सरकार ने जेल में डालने को काम किया। आजादी के बाद से पहली ऐसी घटना हुई है जहां केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। एक साथ 140 सांसदों को निलंबित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
देश में इमरजेंसी जैसा माहौल: डिंपल यादव

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। समाजवादी पार्टी की मैनपुरी लोकसभा सीट प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव ने रविवार को भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो संविधान को बदल देगी। इस समय देश में इमरजेंसी जैसा माहौल बना हुआ है।

भाजपा एक वॉशिंग मशीन...

ट्रांसपोर्ट नगर में पार्टी के सम्मेलन में भाग लेने आईं डिंपल यादव ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा एक वाशिंग मशीन है, जहां जाकर सभी नेताओं के कर्मकांड साफ होकर स्वच्छ हो जाते हैं। इस सरकार के बारे में जितना कहा जाए, वह कम है। ईडी और सीबीआइ के माध्यम से भाजपा ने भरपूर चंदा वसूला है। लोग इन एजेंसियों की कार्यप्रणाली और भाजपा की गलत नीतियों को पूरी तरह से समझ चुके हैं। इसलिए ये चुनाव बेहद महत्वपूर्ण चुनाव हैं।

राजनीति दल की खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ये भी पढ़ेंः लव मैरिज के बाद पत्नी ने शुरू किया स्टार्टअप, महिलाओं को देने लगी मसाज, तो ऐसा रूठा पति कि पुलिस तक पहुंची बात

बड़ी घटनाओं पर पर्दा डाल रही भाजपा

डिंपल यादव ने कहा, भाजपा के राज में देश में होने वाली बड़ी-बड़ी घटनाओं पर पर्दा डाला जा रहा है। भाजपा की सरकार लगातार लोगों का ध्यान भटकाने और आवाज उठाने वाले नेताओं को जेल में डालकर अपनी नाकामियों को छिपाने का काम कर रही है। भाजपा ने कोविड संक्रमण काल के समय इंजेक्शन बनाने वाली कंपनियों से इलेक्टोरल बांड्स के नाम पर जमकर वसूली की, तब जाकर उन्हें इंजेक्शन लगाने की अनुमति दी गई।

ये भी पढ़ेंः PM Modi In Meerut: पीएम मोदी का मेरठ से चुनावी आगाज, बोले, 370 भी असंभव लगता था, अब लोग 370 सीट का आशीर्वाद दे रहे...

मुख्तार की मौत पर कहा...

मुख्तार अंसारी की मौत पर उनके स्वजन द्वारा सवाल उठाने के मामले पर डिंपल यादव ने कहा कि वह लोग सच्चाई को पूरी तरह से जानते हैं। सरकार कितना भी छिपाए, ये बात छिप नहीं सकती है। हर धर्म में अंतिम दर्शन सबका अधिकार है। अंतिम संसार में किसी प्रकार की रुकावट पैदा नहीं करनी चाहिए।

पल्लवी पटेल और ओवैसी के एक साथ आने तथा स्वामी प्रसाद के अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है। भारत एक लोकतांत्रिक देश हैं, यहां सभी को चुनाव लड़ने और लड़ाने का अधिकार है। लोग बहुत सचेत होकर पीडीए के साथ हैं।