Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेसबुक पर युवक को दिल दे बैठी किन्रर, करवाचौथ पर करती रही इंतजार, तलाश में दिल्ली से पहुंची मैनपुरी

Mainpuri News वर्चुअल दुनिया के रिश्ते ही अलग हैं। इस बार मामला कुछ यूं है कि दिल्ली की किन्नर और मैनपुरी का युवक फेसबुक पर मिले तो बाताें का सिलसिला चल पड़ा। ये दोस्ती में प्यार में बदल गई। दोनाें साथ रहने लगे और अचानक युवक गायब हो गया।

By Sharvan Kumar SharmaEdited By: Prateek GuptaUpdated: Tue, 18 Oct 2022 12:51 PM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: दिल्ली से किन्नर अपने प्रेमी की तलाश में मैनपुरी पहुंची है।

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। प्यार न तो धर्म देखता है और न ही जात−पात। ये बात तो सभी ने सुन रखी है लेकिन अब वर्चुअल दुनिया में भी जो हो रहा है, वह नए किस्से गढ़ रहा है। फेसबुक में दिल्ली की किन्नर और मैनपुरी का एक युवक टकरा गए। बाताें से शुरू हुआ सिलसिला दोस्ती तक पहुंचा। इसके बाद धीरे धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनाें साथ रहने लगे। फिर अचानक एक दिन युवक किन्नर को छोड़ गायब हो गया। करवाचौथ पर किन्नर इंतजार करती रही लेकिन मायूसी ही हाथ लगी। अब युवक की तलाश में किन्नर दिल्ली से मैनपुरी पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ेंः Mathura News: मारपीट कर बंधक बनाए खाद्य सुरक्षा अधिकारी, मिठाई की दुकान पर मारने गए थे छापा

जयमाला डाल किया विवाह

कलक्ट्रेट स्थित एसपी कार्यालय पर सोमवार को पहुंची किन्नर आकांक्षा ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। कुछ माह पहले शहर के देवी रोड निवासी शिवम के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। दोनों एक-दूसरे से चैटिंग करने लगे ताे प्यार हो गया। चार माह पहले युवक उसके पास दिल्ली आकर रहने लगा। आकांक्षा के मुताबिक, शिवम मिला तो लगा कि सारा जहां मिल गया। शिवम ने उसके साथ जयमाला पहना कर विवाह कर लिया। उसने अपना काफी रुपया शिवम को दे दिया।

बेचैन है युवक के बिना

आकांक्षा के अनुसार, शिवम ने शादी की जानकारी फोन पर स्वजन को दी ताे वे विरोध करने लगे। एक माह पहले शिवम उसे छोड़कर गायब हो गया। करवाचौथ पर भी मिलने नहीं आया। वह शिवम से मिलने के लिए बेचैन रहती है। इसलिए उसकी तलाश में आई है। प्रभारी कोतवाल ओंकारनाथ यादव ने बताया कि इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। जानकारी जुटाई जाएगी।