Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, डीसीएम से टकराकर 300 मीटर घिसटती रही कार, एक युवक की मौत, दो घायल

Mainpuri News रविवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर जा रही कार आगे चल रही डीसीएम में घुस गई। इस घटना में शाहदरा दिल्ली निवासी एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद माैके पर राहत के लिए टीम पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 02 Apr 2023 10:28 AM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार हादसा घटित हो गया।

मैनपुरी, जागरण टीम। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार हादसा घटित हो गया। एक युवक की मौत हो गई वहीं कार सवार दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। मृतक का शव पोस्टमार्टम गृह भेजा है।

दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे कार सवार

शाहदरा दिल्ली निवासी अजय कुमार, जगजीत व फिरोजाबाद के नगला बीच निवासी मनीष रविवार तड़के कार में सवार होकर दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। कार को अजय चला रहे थे। मनीष पीछे की सीट पर बैठे थे। जगजीत चालक के बराबर की सीट पर बैठे हुए थे। सुबह करीब छह बजे कार थाना करहल क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही डीसीएम में घुस गई। डीसीएम में फंस कर कार करीब 300 मीटर तक घिसटती चली गई।

अजय की गर्दन में आईं गंभीर चोटें

इस घटना में कार चला रहे अजय की गर्दन में गंभीर चोट आई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई बराबर में बैठे जगजीत को भी गंभीर चोटें आई हैं। जबकि मनीष को मामूली चोटे आई है। मौके पर पहुंचे एक्सप्रेस वे के सुरक्षा अधिकारी आरपी पांडेय ने घायलों को सैफई अस्पताल पहुंचाया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर