Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri: रंगीन मिजाज चिकित्साधीक्षक का ऑडियो वायरल, आशा कार्यकर्ता को रेस्टोरेंट में मिलने को बुलाया, बोले आइ लव यू...

Mainpur Crime News In Hindi आशा से बोले चिकित्साधीक्षक आइ लव यू आडियो प्रसारित। पीड़िता ने आरोपित चिकित्साधीक्षक के विरुद्ध कार्रवाई कराने और प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है। उसने चिकित्साधीक्षक पर पूर्व में मारपीट और छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया है। कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर मांग की है। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद जांच कमेटी का गठन हुआ है।

By Devendra kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 06 Apr 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: आशा से बोले चिकित्साधीक्षक आइ लव यू, आडियो प्रसारित

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। शनिवार को एक आडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ। जिसमें एक व्यक्ति महिला से एक रेस्टोरेंट में मिलने की बात कहने के बाद आइ लव यू कहता है। आडियो में सुनाई दे रही बातचीत चिकित्साधीक्षक और आशा कार्यकर्ता के बीच की है। पीड़िता ने अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

प्रसारित आडियो में चिकित्साधीक्षक आशा कार्यकर्ता से कह रहा है कि आप तो हमेशा मेरे साथ रहती हैं। इस पर महिला कहती है कि मुझे लालीपॉप मत खिलाओ। इस पर चिकित्साधीक्षक एक रेस्टोरेंट का नाम लेते हुए कहता है कि किसी दिन वहां मिलेंगे। इस दौरान वह महिला से आइ लव यू कहता है। बदले में महिला से भी जवाब मिलता है। लेकिन महिला परिवार में होने की बात कहकर चुप हाे जाती है।

Read Also: दो बेटी और एक बेटा होने के बाद पत्नी ने कराया ऐसा काम, कि नाराज हो गया पति, पुलिस तक पहुंचा मामला और फिर...

कलेक्ट्रेट पहुंची कार्यकर्ताओं की मांग

मामले को लेकर आशा कार्यकर्ता शनिवार को कलेक्ट्र्रेट पहुंची और अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। महिला ने बताया कि आडियो 20 दिन पुराना है। उसने 21 मार्च को अधिकारियों से शिकायत की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

Read Also: School Fees Hike: कॉन्वेंट स्कूलों के पैकेज से पेरेंट्स परेशान, वेतन 25 हजार, पुस्तकों पर खर्च होंगे 14 हजार...कैसे चलेगा महीना

सीएमओ बोले...

जांच कमेटी बना दी गई है। कमेटी में एसीएमओ डा. विजेंद्र सिंह, डा. सुरेंद्र सिंह, चिकित्सक डा. पूजा हजारे, लीगल एडवाइजर सीमा रानी शाक्य, वृद्धाश्रम की संचालिका कमलेश कुमारी को शामिल किया गया है। तीन दिन के अंदर जांच आख्या प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। जांच आख्या मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। डा. आरसी गुप्ता, सीएमओ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर