Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'I Love You, मैं शर्मि‍ंदा हूं...', सुसाइड नोट में ये बातें ल‍िख प्रेम‍ी ने प्रेम‍िका के घर पर फांसी लगाकर दी जान

यूपी के मैनपुरी में प्रेमिका के घर के कमरे में फंदे पर लटके मिले प्रेमी किशोर का पोस्‍टमार्टम क‍िया गया। र‍िपोर्ट में मौत का हैंगिंग ही आया है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट म‍िला था ज‍िसमें प्रेमिका को दो लाइन लिखते हुए अंग्रेजी में आई लव यू मैं तुम्हारे घर में पकड़ा गया हूं... शर्मिंदा हूं...मेरे पिता बीमार रहते हैं।

By Sunil MishraEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के घर के कमरे में फंदे पर लटके मिला था क‍िशोर का शव।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण टीम, बेवर (मैनपुरी)। बेवर के गांव दिवरनियां में रव‍िवार को प्रेमिका के घर के कमरे में फंदे पर लटके मिले प्रेमी किशोर का पोस्‍टमार्टम क‍िया गया। र‍िपोर्ट में मौत का हैंगिंग ही आया है। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट म‍िला था, ज‍िसमें प्रेमिका को दो लाइन लिखते हुए अंग्रेजी में ''आई लव यू, मैं तुम्हारे घर में पकड़ा गया हूं... शर्मिंदा हूं...मेरे पिता बीमार रहते हैं।

प्रभारी निरीक्षक महाराज सिंह भाटी ने डॉक्‍टरों की टीम द्वारा संयुक्त रूप से पोस्टमार्टम कराने का आग्रह मुख्य चिकित्साधिकारी मैनपुरी से कराने का अनुरोध किया था। पोस्टमार्टम के बाद तैयार चिकित्सकों की रिपोर्ट में मृत्यु का कारण हैंगिंग आने के बाद स्पष्ट हो गया है कि किशोर ने फंदे पर लटककर आत्महत्या ही की है।

भाई बोला- दोषि‍यों को सजा द‍िलाकर ही चैन से बैठूंगा  

मृतक के भाई विपिन कुमार आत्महत्या कर लेने की बात मानने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि प्रेमिका के घर में मौजूद सदस्यों के अतिरिक्त कम-से-कम दो लोग और भी हैं, जिन्होंने मेरे भाई को इतना भयभीत किया कि वह फंदे पर लटकने को मजबूर हो गया। मैं तहरीर देकर आत्महत्या कर लेने को मजबूर करने की रिपोर्ट दर्ज कराऊंगा। मेरे भाई की जीवन कहानी समाप्त कर देने की गहरी साज़िश है, जिसकी गंभीरता के साथ जांच होनी चाहिए। दोषियों को सजा दिलाकर ही चैन से बैठूंगा।

यह भी पढ़ें: दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी, नशे में दोस्तों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम- सुनकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

यह भी पढ़ें: Mainpuri News: प्रेमिका के घर में फंदे पर लटका मिला किशोर का शव, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप, किशाेरी से पूछताछ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर