Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri News: प्रेमिका के घर में फंदे पर लटका मिला किशोर का शव, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप, किशाेरी से पूछताछ

Mainpuri Crime News In Hindi किशाेर रात को अपने कमरे में सोने के लिए गया था। लेकिन सुबह वह कमरे में नहीं था। जब तलाश की गई तो लोग किशाेरी के घर पहुंचे। जहां उसका शव फंदे पर लटका था। किशाेर दसवीं का छात्र है और किशोरी नौवीं की छात्रा है। दोनों के प्रेम संबंध चल रहे थे ये चर्चाएं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: प्रेमिका के घर में फंदे पर लटका मिला किशोर का शव, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में एक किशाेर का शव उसकी प्रेमिका के घर में मिला। थाना बेवर के गांव देवरनिया निवासी 15 वर्षीय लड़के के प्रेम संबंध गांव की ही निवासी एक किशोरी के साथ थे। शनिवार रात करीब 10 बजे किशोर अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह स्वजन जागे तो वह घर में नहीं मिला।

किशोर की तलाश शुरू हुई तो उसका शव प्रेमिका के घर में फंदे पर लटका मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान है। किशोर के स्वजन मौके पर पहुंचे तो प्रेमिका के स्वजन भाग गए। पुलिस ने घर में मौजूद प्रेमिका से पूछताछ की, लेकिन वह कोई जानकारी नहीं दे पाई।

ये भी पढ़ेंः Yog In Taj Mahal: ताजमहल में एक बार फिर नियमों का उल्लंघन, समूह बनाकर योगा करतीं हुईं युवतियाें का वीडियो वायरल

किशोर के स्वजन ने किशोरी के स्वजन पर हत्या का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है। मृतक किशोर कक्षा 10 का छात्र था। वहीं किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर