Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: मैनपुरी में सेल्स टैक्स अधिकारी के घर चोरों का डाका, लाखों के गहने व नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

Crime In Mainpuri भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौधरी मोहल्ला के निवासी राजेश राजवंश के घर के चोरों ने लाखों की कीमत वाले आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। राजेश राजवंश पुत्र स्व. मसीह चरण पेशे से एक सेल्स टैक्स अधिकारी हैं। घर से चोरी की सूचना मिलते ही उन्होंने थाने पहुंचकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 16 Dec 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
सेल्स टैक्स अधिकारी के घर से लाखों के आभूषण व नकदी हुई चोरी

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के भोगांव कस्बे से चोरी का मामला सामने आया है। भोगांव निवासी सेल्स टैक्स अधिकारी के घर बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। अधिकारी के घर से लाखों के आभूषण व नकदी की चोरी कर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन और चोरों की तलाश में जुट गई है।

लाखों के आभूषण की लूट

भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौधरी मोहल्ला के निवासी राजेश राजवंश के घर के चोरों ने लाखों की कीमत वाले आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। राजेश राजवंश पुत्र स्व. मसीह चरण पेशे से एक सेल्स टैक्स अधिकारी हैं। घर से चोरी की सूचना मिलते ही उन्होंने थाने पहुंचकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में राजेश ने आभूषण की डिटेल्स और 40 हजार रुपये की नकदी का ब्यौरा दिया है। ब्यौरे में गहनों कीमत 40 लाख रुपए बताई गई है। आभूषण में हीरे, सोने और चादी के आभूषण शामिल हैं। 

नोएडा गया हुआ था परिवार

पुलिस के मुताबिक, राजेश राजवंश अपने परिवार के साथ 9 दिसंबर को अपने बेटे शिव प्रभात राजवंश के नोएडा आवास पर गए थे। ऐसे में उनके घर पर कोई नहीं था। घर पर ताला लगा हुआ था। इसके बाद 14 दिसंबर को शाम 6 बजे उनके परिवार के सदस्य और पड़ोसियों ने उन्हें घर में चोरी की जानकारी दी। 

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस 

सूचना मिलने के बाद राजेश ने तुरंत पास के थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस की टीम अपने स्तर से चोरों की तलाश में लग गई है।

यह भी पढ़ें - Lucknow News: लखनऊ कलेक्ट्रेट कोषागार में 1.42 करोड़ का घोटाला करने वाली निलंबित लेखाकार गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर