Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Expressway Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मौत

Road Accident At Agra Lucknow Expressway News In Hindi एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे एक खराब ट्रक खड़ा था। कार सवार ट्रक में पीछे से टकरा गए। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटवाया है। सभी मृतकों के स्वजन को सूचना दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 25 Feb 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मृत्यु

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। Accident At Agra Lucknow Expressway: रविवार सुबह 9 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव लखनी महातपुर के सामने 97.5 किलोमीटर पर लखनऊ की तरफ से तेज स्पीड में जा रही कार सामने जा रहे ट्रॉला में पीछे से घुस गई। कार में कोलकाता शहर के रामनगर लाइन गार्डन रीछ एनक्लेव के रहने वाले तुसीब खान, आदिल खान, अमन हसन, जीशान सहित चार युवक सवार थे।

भीषण हादसे में कार चकनाचूर

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चारों युवकों की कार में फंसने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के सुरक्षा अधिकारी आरपी पांडे और थाना प्रभारी निरीक्षक ललित भाटी और थाना कुर्रा पुलिस पहुंच गई। बड़ी मुश्किल से कार में फंसे हुए सभी युवकों के शव जेसीबी वाहन से निकलवाए गए।

हादसे के बाद जोरदार आवाज सुनकर पहुंचे गांववाले

बताते हैं ट्रॉला से कार के टकराने की जोरदार आवाज सुनकर बचाव के लिए गांव के लोग भी आ गए थे। मृतक कहां पर जा रहे थे। यह पता नहीं चल सका है। जेब में मिले मोबाइल से नंबर करके मृतकों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। सभी शवों का पंचनामा भरकर जिला मुख्यालय भेज दिया गया। मृतकों के स्वजन देर रात तक आने की उम्मीद है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें