Move to Jagran APP

UP Crime : बेटे ने ईंट से कुचलकर मां की कर दी हत्या, बेरहमी से हत्या के बाद शव के पास बैठकर खूब रोया आरोपी

Mainpuri News पुलिस के अनुसार युवक ने पहले तो अपनी मां की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद घटना के बाद आरोपित पुत्र शव के पास बैठकर खूब रोया। मकान बेचने के बाद आरोपी की मां ने रकम को दोनों बेटों के बीच बराबर बांट दिया था। बावजूद इसके आरोपी आए दिन अपनी मां के साथ पैसों को लेकर लड़ाई कर रहा था।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 10 Oct 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
मां ने 10 लाख रुपये में मकान बेचकर दोनों बेटों को बराबर रकम बांट दी थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। कोख से जन्मा पुत्र ही मां के लिए जल्लाद बन गया। कस्बा भोगांव में बेचे गए मकान की रकम का बंटवारा होने के बाद भी पुत्र अतिरिक्त पांच हजार रुपये मांग रहा था। न देने पर बेटे ने मां की ईंटों से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित पुत्र शव के पास बैठकर खूब रोया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

रुपये ना देने पर उठाया खौफनाक कदम

कस्बा भोगांव के मुहल्ला जगत नगर निवासी 60 वर्षीय शकुंतला देवी उर्फ सगुना ने पिछले दिनों मैनपुरी रोड स्थित ईदगाह के सामने बने मकान को 10 लाख 20 हजार रुपये में बेच दिया था। उन्होंने मकान बिक्री की मिली रकम बड़े पुत्र विजय उर्फ बबलू और छोटे पुत्र को बराबर बांट दी। इसके बाद भी बबलू उनसे पांच हजार रुपये अतिरिक्त मांग रहा था। गुरुवार को भी रुपये न देने को लेकर विवाद करने लगा।

रुपये नहीं देने पर बेटे ने मां के साथ कर दी मारपीट शुरू 

दोपहर एक बजे के करीब घर के बाहर बैठीं शकुंतला देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच वहां पड़ी ईंट से सिर कुचलकर उनकी हत्या कर दी। शकुंतला देवी की मृत्यु होने के बाद आरोपित शव के पास बैठकर दहाड़े मारकर रोते हुए अपनी गलती पछतावा करने लगा। सीओ भोगांव सत्यप्रकाश शर्मा और इंस्पेक्टर गगन गौड़ ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार युवक ने पहले तो अपनी मां की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद घटना के बाद आरोपित पुत्र शव के पास बैठकर खूब रोया। बताया कि आरोपी कई दिन से अपनी मां के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा करता रहता था। मकान बेचने के बाद आरोपी की मां ने रकम को दोनों बेटों के बीच बराबर बांट दिया था। बावजूद इसके आरोपी आए दिन अपनी मां के साथ पैसों को लेकर लड़ाई कर रहा था।

अब उसने पैसे नहीं देने पर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मां के शव के पास बैठकर काफी देर तक रोता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में सनसनी मची हुई है।  

यह भी पढ़ें : Jaunpur News : 180 रुपये के लिए कर दी 26 साल के युवक की हत्या; ग्रामीणों का फूटा पुलिस पर गुस्सा- जमकर किया पथराव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें