Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तिरुपति के लड्डू में चर्बी विवाद पर क्या है डिंपल यादव की राय? सपा सांसद ने दी निजी प्रतिक्रिया

मैनपुरी में संविधान बचाओ जन जागरण साइकिल यात्रा के समापन पर सांसद डिंपल यादव ने तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में चर्बी के इस्तेमाल को गलत बताया। उन्होंने कहा कि प्रसाद में प्रयुक्त घी बाहर से आयात किया जा रहा है और मथुरा में भी सही मावा का इस्तेमाल नहीं हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 23 Sep 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
साइकिल यात्रा का समापन करने कस्बा करहल पहुंची सांसद डिंपल यादव।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। संविधान बचाओ जन जागरण साइकिल यात्रा का समापन करने कस्बा करहल पहुंची सांसद डिंपल यादव ने रविवार को तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में चर्बी का इस्तेमाल करना गलत बताया। उन्होंने कहा कि प्रसाद में प्रयुक्त घी बाहर से इंपोर्ट होकर आ रहा, मथुरा में भी सही मावा का इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में चर्बी का प्रयोग होने के सवाल पर सांसद डिंपल यादव ने कहा कि प्रसाद के लिए घी बाहर से इंपोर्ट होकर आ रहा। प्रसाद में चर्बी का प्रयोग करना बेहद गलत बात है। मथुरा में भी मिलने वाले प्रसाद में सही मावा का प्रयोग नहीं हो रहा है। हालांकि, सरकार द्वारा इसकी जांच कराई जा रही है। 

टीस के कारण बयान दे रहे सीएम: सांसद

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा गठबंधन को मिली ऐतिहासिक जीत की टीस के कारण ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। एक देश एक चुनाव के सवाल पर सांसद ने कहा कि जहां देश के बड़े नेता एक देश एक चुनाव की बात तो कर रहे हैं, लेकिन हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव को लेकर कुछ नहीं बोल रहे। 

लोकतंत्र को खत्म करने का काम

सरकार के अधिकारियों की सूची वायरल करने पर पत्रकारों पर हुई प्राथमिकी को लेकर सांसद ने कहा कि सच बोलने पर ये सरकार लोगों की आवाज दबाकर लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर रही है। भाजपा हमेशा संप्रदाय की राजनीति और सपा समुदाय की राजनीति करती है। सरकार के दबाव में पुलिस की कार्यप्रणाली भी गलत हो गई। इस सबका जवाब जनता आने वाले चुनाव में देगी।

यह भी पढ़ें: 'कमजोर लोग एनकाउंटर को मानते हैं अपनी शक्ति', सुलतानपुर डकैती कांड के आरोपी अनुज स‍िंह के मारे जाने पर बोले अखि‍लेश

यह भी पढ़ें: यूपी में माफिया गिड़गिड़ा रहे… सीएम ने उड़ाई अपराधियों की खिल्ली; योगी बोले- मीरजापुर के दोनों हाथों में लड्‌डू

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें