Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mainpuri News: आंखों में नमक-मिर्च डालकर यातना देता है पति; बाजार में बेचना चाहता है, शिकायत पर अफसर हैरान

Mainpuri News In Hindi Today आंखों में नमक-मिर्च डालकर यातना देता है पति डीएम से शिकायत। वह शिकायत लेकर बुझिया पुलिस चौकी पर कई बार जा चुकी है। लेकिन पुलिस ने न तो उसकी चोटों का डाक्टरी परीक्षण कराया और न ही प्राथमिक की दर्ज की। जिसके चलते उसके पति का हौसला और बढ़ गया है। अब पति उसे बेचना चाहता है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
आंखों में नमक-मिर्च डालकर यातना देता है पति, डीएम से शिकायत

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। पीडब्ल्यूडी में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी पति द्वारा दी जा रही यातनाओं से दहशत में है। पति उसकी आंखों में कभी नमक तो कभी मिर्च डाल देता है। पीड़िता ने डीएम और एसपी को शिकायती पत्र भेज कर कार्रवाई की मांग की है।

शराब पीने का आदी है पति

थाना करहल के गांव निटावली निवासी मीनादेवी पीडब्ल्यूडी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। मीनादेवी का आरोप है कि उनका पति शराब पीने का आदी है। वह नशे की हालत में आए दिन उनके साथ मारपीट करता है। विरोध करने पर आंखों में मिर्च का पाउडर डाल देता है। कई बार आंखों में नमक डालकर यातनाएं दे चुका है।

ये भी पढ़ेंः Agra News: स्कूल टीचर करता है गंदी बात, पूछता है घर में क्या पहनती हो; एसडीएम से शिकायत करने पहुंचीं बेटियां

बेचने के लिए शहर लेकर आया था पति

बेचने के भी आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि बीते सोमवार को उसका पति उसे लेकर बेचने मैनपुरी शहर आया था। मौका मिलते ही वह पति को चकमा देकर चली आई। महिला ने अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है। वही एसओ करहल केपी सिंह ने बताया कि इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले में जानकारी की जाएगी। दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। 

ये भी पढ़ेंः Bijnor News: शिक्षकों के जज्बे को सलाम; गंगा नदी का पुल टूटने पर जान जोखिम में उठाकर पढ़ाने आ रहे अध्यापक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर