Move to Jagran APP

विपक्ष के हसीन सपने हो जाएंगे…; योगी सरकार के मंत्री ने कर दी भविष्यवाणी! पीएम मोदी की साधना पर कही ये बात

मैनपुरी आए पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चार जून को दोपहर बाद विपक्ष द्वारा देखे जा रहे हसीन सपने चूर हो जाएंगे। परिणाम आते ही विपक्ष के लोग बेईमानी का आरोप लगाते दिखाई देंगे। प्रधानमंत्री मोदी के तप पर सवाल उठाने वाले सनातन विरोधी और मुगलिया सोच के ही हो सकते हैं।

By prateek bhadoria Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 31 May 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
शुक्रवार को नगर के गोला बाजार में पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह। जागरण।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। शुक्रवार को मैनपुरी आए पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चार जून को दोपहर बाद विपक्ष द्वारा देखे जा रहे हसीन सपने चूर हो जाएंगे। परिणाम आते ही विपक्ष के लोग बेईमानी का आरोप लगाते दिखाई देंगे। प्रधानमंत्री मोदी के तप पर सवाल उठाने वाले सनातन विरोधी और मुगलिया सोच के ही हो सकते हैं।

जयवीर सिंह ने गोला बाजार में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। आखिरी चरण में बची हुई 56 सीटों पर एकतरफा भाजपा के पक्ष में मतदान होने जा रहा है।

विपक्ष को शर्मसार होना चाहिए: जयवीर सिंह

प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी जाकर ध्यान लगाने के सवाल पर जयवीर सिंह कहा कि यदि विपक्ष के लोग अध्यात्म और ध्यान को मैजिक नाम देते हैं तो विपक्ष को शर्मसार होना चाहिए। ऐसे लोग सनातन को न मानने वाले हैं और उनकी सोच मुगलिया होगी।

उन्होंने कहा, हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है, जिनको अध्यात्म और भगवान पर पूरा विश्वास है। योग, तपस्या के बल पर जो शक्ति प्राप्त होती है। उसी के दम पर लगातार 18 घंटे लगातार बिना किसी छुट्टी लिए काम करते हुए 10 साल के अंदर देश का मान, सम्मान और नाम विश्व की ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया। 

उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार बनाने के हसीन सपने देख रहा है। चार जून को प्रचंड बहुमत से मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बन रही है। इसी के साथ मैनपुरी में भी जनता के आशीर्वाद से भगवा लहराएगा और कमल खिलकर रहेगा। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, राहुल राठौर, उदय चौहान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: UP News: यूपी के इस जिले में सात होमगार्ड समेत 13 लोगों की गर्मी के कारण मौत, चुनाव में लगी थी ड्यूटी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।