Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैनपुरी में हमलावरों का दुस्साहस; घर में घुसकर युवक के सीने में मारी गोली, गवाही न देने के लिए धमकाया

Mainpuri Crime News Update घर में घुसकर युवक को सीने में गोली मारने वाले हमलावर धमकी देकर भाग गए कि यदि किसी ने भी गवाही देने की कोशिश की तो अंजाम यही होगा। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई गई है। घायल अनूप के भाई अखिलेश ने सौरभ और उसके भाई गौरव के खिलाफ जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Dileep Sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 05 Sep 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
घर में घुसकर युवक को गोली मारी, सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। थाना औंछा के गांव महलोई में बुधवार देर रात हमलावरों ने घर में घुसकर युवक के सीने में गोली मार दी। आरोपितों ने गवाही देने वालाें को जान से मारने की धमकी दी और भाग गए। घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे सेफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। युवक की हालत नाजुक बताई गई है। घटना की प्राथमिकी घायल युवक के भाई ने गांव के ही दाे आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराई है।

घर के पास खड़े थे, तभी आए हमलावर

महलोई निवासी अनूप बुधवार रात करीब 10 बजे गांव में अपने घर के पास तिराहे पर खड़े होकर मोबाइल से बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि तभी गांव के ही रहने वाला सौरभ और उसका भाई गौरव वहां पहुंचे। उन्होंने अनूप के साथ गाली गलौज की। विरोध करने पर आरोपितों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। अनूप ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई तो आरोपित पीछा करते हुए घर के अंदर घुस आए। अनूप के सीने में गोली मार दी।

गवाही देने वालों को धमकी

स्वजन के मुताबिक आरोपितों ने धमकी दी है कि यदि किसी व्यक्ति ने उनके खिलाफ गवाही दी तो उसका भी हाल अनूप जैसा किया जाएगा। घटना के बाद आरोपित तमंचे लहराते हुए भाग गए। हमलावरों की दहशत के कारण अनूप के स्वजन उन्हें इलाज के लिए नहीं ले जा सके। करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अनूप को अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ेंः Vande Bharat Train: एक और वंदे भारत ट्रेन की सौगात, अब आगरा-वाराणसी का सफर मात्र सात घंटे में होगा पूरा


ये भी पढ़ेंः कासगंज में महिला अधिवक्ता की अगवा कर हत्या; सहावर की नहर में बरामद हुआ शव, वकीलों में आक्रोश

पुलिस ने आरोपितों को कई स्थानों पर तलाश किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। एसओ औंछा अनुज चौहान ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर