Move to Jagran APP

यमुना एक्सप्रेस-वे पर तीन वाहन टकराने से मची चीख-पुकार, आजमगढ़ से दिल्ली जा रही बस के यात्री व कार सवार घायल

आगे चल रहे ट्रेलर का टायर फटा तो ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए। जिससे तीन वाहन टकरा गए। स्लीपर कोच बस आजमगढ़ से दिल्ली की ओर जा रही थी। अधिकांश लोग नींद में थे। बस में सवार दिल्ली निवासी सुशील कुमार ने बताया वे आजमगढ़ से दिल्ली जा रहे थे उनका दिल्ली में कपड़ा का कारोबार करते हैं वे गांव आए हुए थे।

By Banke Lal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 28 Oct 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।
संवाद सूत्र, जागरण महावन/मथुरा।महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 117 के समीप तीन वाहन आपस में टकरा गए। वाहनों के टकराने से बस में सवार लोगों की चीख-पुकार मचने लगी। एक्सप्रेस-वे से निकल रहे वाहन भी थम गए। बस से सवार लोग शीशा तोड़ कर बस से नीचे कूद पड़े। बस में पांच लोग, एक कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है।

सोमवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे आगरा से नोएडा की ओर एक ट्रेलर जा रहा था पीछे से स्लीपर बस आ रही थी। बस आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी। बस के पीछे एक कार आ रही थी, जिसमें योगेन्द्र सिंह आगरा से दिल्ली जा रहे थे।

ट्रेलर का फट गया अचानक टायर

यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 117 के समीप आगे चल रहे ट्रेलर का टायर फट गया जिससे ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया। चालक ने अचानक ब्रेक लगा कर रोका। पीछे आ रही बस ट्रेलर में घुस गई, जिसमें पांच लोग सुशील कुमार, सुल्तान, रवि, गुलाब अली, घायल हो गए। पीछे आ रही कार बस में घुस गई, जिसमें योगेन्द्र सिंह निवासी हस्थिनापुरी रोड गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सुबह छः बजे घर से निकले थे वे मिनिस्ट्री ऑफ कॉमर्स में अस्टेंड सेक्शन ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं।

थाना प्रभारी डेजी पंवार ने बताया सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रेलर चालक मौके से भाग निकला प्रार्थना पत्र आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

नशे में तमंचा से किया फायर, युवक घायल

गांव भदनवारा के समीप खेत पर रविवार शाम एक युवक के फायरिंग में घायल होने की घटना का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया। युवक शराब के नशे में तमंचा से फायर करने पर घायल हुआ था। पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल से गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ेंः बरेली में तांत्रिक के घर से बरामद हुईं नोटों से भरी थैलियां, दो महिलाएं बंटवारे के लिए झगड़ीं; तब हकीकत सामने आई

निजी अस्पताल में कराया था भर्ती

सुरीर के गांव भदनवारा निवासी युवक बबलू रविवार शाम खेत पर गया था। जहां पर फायर में कारतूस की बारुद से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए सुरीर के समीप निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। पुलिस को बताया गया कि अज्ञात कार सवारों के फायर करने से घायल हो गया। घटना संदिग्ध होने पर पुलिस ने गहराई से छानबीन की तो मामला दूसरा निकल कर आया।

ये भी पढ़ेंः दीपावली पर नहीं बिकेगी अवैध शराब, खूब मिलेगी बिजली; जिला प्रशासन ने विभागों को आदेश भेजकर याद दिलाई जिम्मेदारी

खेत पर पी रहा था शराब

प्रभारी निरीक्षक संजीवकांत मिश्रा ने बताया कि जांच में पता चला कि बबलू खेत पर शराब पी रहा था साथ में तमंचा लेकर गया था। जहां तमंचा को चेक करने के लिए फायर करते समय कारतूस से निकली बारुद की झरप से मामूली रूप से घायल हो गया था। युवक को हिरासत में लेने के बाद उसकी निशानदेही पर खेत पर रखा तमंचा मय कारतूस के बरामद कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बबलू के साथी कालू उर्फ रामकिशन निवासी गांव भदनवारा के कब्जे से भी एक तमंचा मय कारतूस के बरामद हुआ है। दोनों युवकों का अवैध तमंचा रखने के आरोप में चालान कर दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।