Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अजब प्रेम की गजब कहानी: गायब प्रेमी को ढूंढ़ने मथुरा पहुंची विदेशी महिला, टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आई थी पर्यटक

Mathura Update News दिल्ली घूमने आई बांग्लादेशी महिला को मथुरा के युवक से प्यार हो गया। दोनों अमृतसर में रहने लगे। कुछ दिनों बाद युवक लापता हो गया। कई दिनों से प्रेमी से बातचीत नहीं हुई तो महिला युवक के गांव पहुंच गई। यहां उसके बांग्लादेशी होने की जानकारी मिली तो पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने अधिकारियों को सूचना दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 03 Aug 2024 07:35 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: बांग्लादेशी महिला को मथुरा के युवक से हुआ प्यार। सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण, सुरीर/मथुरा। Mathura News: दिल्ली घूमने आई बांग्लादेश की एक महिला का एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। महिला का आरोप है कि उसने आर्यसमाज मंदिर में युवक से शादी की। लेकिन युवक के स्वजन को ये पसंद नहीं आया।

कुछ दिन दोनों अमृतसर में रहे और फिर युवक भाग गया। उसे ढूंढते हुए महिला गुरुवार शाम युवक के गांव राजागढ़ी पहुंची। स्वजन पर युवक को गायब करने का आरोप लगाया। महिला युवक के ही नौहरे में डेरा जमा लिया और युवक को खोजकर लाने की मांग करने लगी। महिला का कहना है कि अपने पति को वह साथ लेकर ही जाएगी।

बातचीत के बाद युवक से हुआ प्रेम

बांग्लादेश के नारायणगंज जिले की महिला मजीदा टूरिस्ट वीजा लेकर करीब एक माह पहले दिल्ली घूमने आई थी। उसका एक व्यक्ति से संपर्क दिल्ली में हुआ, उससे बातचीत के दौरान महिला का संपर्क अमृतसर में नौकरी कर रहे सुरीर के राजागढ़ी निवासी शिवकुमार से हो गया। दोनों फोन पर बातचीत करते रहे। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। दोनों अमृतसर में साथ ही रहने लगे। ये शिवकुमार के स्वजन को नागवार गुजरा। इस पर कुछ दिन पहले शिवकुमार महिला को छोड़कर गांव चला आया।

युवक के घर पहुंची महिला

महिला गुरुवार शाम शिवकुमार के गांव राजागढ़ी पहुंच गई। उसने बताया कि वह पांच फरवरी को भी गांव आई थी, तब शिवकुमार को अपने साथ ले गई थी। अमृतसर के आर्यसमाज मंदिर में दोनों ने शादी की। उसने बताया कि दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। कुछ दिन पहले शिवकुमार वहां से गायब हो गया। महिला का आरोप है कि स्वजन ने उसे कहीं छिपा दिया है।

ये भी पढ़ेंः Ismail Haniyeh: दोहा में दफनाया गया हमास प्रमुख इस्माइल हानिया, पहली बार कतर में उठी बदला लेने की मांग

ये भी पढ़ेंः Himachal Disaster: सीएम सुक्खू ने की आपात बैठक, बोले- 'युद्ध की तरह लड़ रहे, गृहमंत्री शाह ने दिया मदद का आश्वासन'

पुलिस ने समझाने का किया प्रयास

शुक्रवार को पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह युवक को साथ ले जाने की मांग पर अड़ गई। वह शिवकुमार के घर के नौहरे (पशु बांधने के स्थान) पर ही डटी है।

कोतवाली प्रभारी संजीव कांत मिश्रा ने बताया कि महिला के वीजा की अवधि पिछले माह खत्म हो चुकी है, उसने अवधि बढ़ाने को आवेदन किया है। अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर