Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura Crime : खून का बदला खून, भरी पंचायत में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या- आरोपियों बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

Mathura Crime in Hindi बता दें कि पूर्व प्रधान के हत्यारोपी को भरी पंचायत में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 6 से 7 गोलियां मारी और इसके बाद मौके से फरार हो गए। वहीं पूरे गांव में इस घटना के बाद मातम छा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मथुरा। छाता विधानसभा क्षेत्र के गांव पैगांव में शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे बघेल समाज की कमेटी के विवाद को लेकर हो रही एक पंचायत में पूर्व प्रधान राम सिंह के हत्यारोपित अमोल पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने उनको छह से सात गोलियां मारी हैं। इससे उनकी मौके पर मृत्यु हो गई।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। प्रधान प्रत्याशी अमोल की मृत्यु से स्वजन आक्रोशित हो गए। शव लेकर हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्वजन को समझाया, लेकिन स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज करके स्वजन को खदेड़ा और जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें : UP News : बिहार से लग्जरी कार से आ रहे थे यूपी, नाके पर पुलिस को देखकर बढ़ा दी स्पीड- रोककर ली तलाशी तो खुली पोल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर