Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रदीप मिश्रा का विवाद अभी थमा नहीं था; अब ब्रह्मर्षि कुमारस्वामी ने ये क्या कह दिया..., हिमांगी सखी ने दिया करारा जवाब

Mathura News In Hindi Today हाल ही में प्रदीप मिश्रा द्वारा की श्रीजी राधारानी पर टिप्पणी से ब्रज में हंगामा मचा था। महापंचायत भी की गई थी। ये मसला अभी सुलझा नहीं था कि अब कुमारस्वामी ने एक विवादित टिप्पणी भगवान श्रीकृष्ण पर कर दी। मथुरा आई हिमांग सखी ने उन्हें करारा जवाब दिया है। कहा अपने गिरेबान में झांकें कुमारस्वामी।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
मथुरा आईं किन्नर महामंडलेश्वर की हिमांगी सखी।

संवाद सहयोगी, जागरण, वृंदावन। श्रीराधाजी पर टिप्पणी करके कथा प्रवक्ता प्रदीप मिश्रा का विरोध थमा नहीं था कि ब्रह्मर्षि कुमारस्वामी के एक वीडियो ने हलचल मचा दी। कुमार स्वामी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण पर कथित अभद्र टिप्पणी की। किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उन्हें सद्बुद्धि आने की कामना की।

ठाकुर बांकेबिहारी की नगरी में पहुंचीं किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने ब्रह्मर्षि कुमार स्वामी द्वारा भगवान श्रीकृष्ण के चरित्र पर की गई टिप्पणी के विरोध में कहा कुमार स्वामी पहले अपने गिरेबान में झांकें। हिमांगी सखी ने मंगलवार को कहा, भगवान श्रीकृष्ण के प्रति गलत भाव रखने वाले ब्रह्मर्षि कुमार स्वामी पहले खुद को देखें, वे क्या कर रहे हैं। जिनका चरित्र स्वयं ही खराब हो, वह भगवान के प्रति ऐसी ही सोच रख सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में टॉपर रहे हैं IAS मनीष बंसल, बनाए गए सहारनपुर के डीएम, रोहित सजवाण बने एसएसपी

आश्रम की जांच की जाए तो सच आएगा सामने

सखी ने कहा, अगर कुमार स्वामी के आश्रम की जांच की जाए तो सारा काला सच सामने जा आएगा कि वे कितने चरित्रवान हैं। भगवान श्रीकृष्ण के प्रति कुमारस्वामी की टिप्पणी निंदनीय है और वह भगवान से प्रार्थना करती हैं कि कुमार स्वामी को सद्बुद्धि दें।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा में अलीगढ़ के सांसद शपथ लेकर बोले, भारत माता की जय...,तभी धर्मेंद्र यादव ने कहा ऐसा कि चौंक गए सभी

ये वीडियो हुआ था वायरल

कुमारस्वामी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है, जिसमें उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण को चरित्रहीन बताया। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की 16108 रानियां थीं। ये काम कोई चरित्रवान नहीं कर सकता।