Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamuna Expressway पर चलती स्लीपर बस में लगी आग, सवारियों ने कूदकर बचाई जान, छठ मनाने के लिए बिहार जा रहे थे यात्री

Fire In Bus At Yamuna Expressway यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे नोएडा से बिहार जा रही प्राइवेट बस मे आग लग गई। आग बस की छत पर रखे सामान में लगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकला गया। दमकल ने आग पर काबू पाया। बाद में यात्रियों को दूसरी बस से बिहार के लिए रवाना किया गय।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: बिहार जा रही बस में लगी आग।

जागरण संवाददाता, सुरीर/मथुरा। थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में आग लग गई, जिससे सवारियों में खलबली मच गयी। सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना इलाका पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाकी सवारियों को बाहर निकाला व सूचना फायर सर्विस को दी मगर तब तक गाड़ी जलकर राख हो गई। पुलिस ने सभी सवारियों को सुरक्षित अपने गंतव्य के लिए रवाना किया।

नोएडा से बिहार जा रही थी बस

आशीर्वाद ट्रेवल्स की स्लीपर बस UP 51 AT 1877 नोएडा से बिहार 53 सवारियों को लेकर जा रही थी। सवारियों का सामान बस की छत पर रखा था। अज्ञात कारणों से सामान में आग लग गई और पूरी बस में फैल गई। माइल स्टोन 64 पर सवारियों को आग लगने की जानकारी हुई, जिससे हड़कंप मच गया।

सभी सवारियों ने अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में गाड़ियों की खिड़की से कूदने लगे। मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पीआरवी 1877 पहुंच गई व सूचना बाजना कट चौकी प्रभारी को दी।

ये भी पढ़ेंः Agra Crime News: घर का सामान लेने के लिए निकली बालिका को अगवा कर हैवानियत; हालत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने सवारियों को बाहर निकाला

चौकी प्रभारी दिलीप कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसीं बाकी सवारियों को बाहर निकाला। सभी सवारियों को सकुशल बाहर निकाला गया। आग लगने की सूचना फायर सर्विस को दी गई। मौके पर मांट व खैर फायर सर्विस की गाड़ियों ने आकर आग पर पूरी तरह काबू पाया लेकिन तब तक बस व सवारियों का सामान जलकर राख हो गया था।

ये भी पढ़ेंः Baghpat DM Raids In School: दिवाली के बाद बागपत डीएम ने मारा स्कूलों में छापा तो रह गए हैरान, शिक्षकों का हाल मिला कुछ ऐसा

मौके पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह भी पहुंचे। गाड़ी मालिक को आग लगने की सूचना दी गई व दूसरी गाड़ी मंगाकर सवारियों को सुरक्षित अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

बाजना कट चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि गाड़ी में आग लगने से जलकर राख हो गई। जिसमें सवारियों का सामान जलकर राख हो गया व सभी सवारियों को सकुशल बाहर निकाला गया व अपने अपने गंतव्य की ओर सुरक्षित रवाना किया गया। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें