Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura Accident: होली की खुशियां मातम में बदलीं, कार से टकराई बाइक, दो चचेरे भाई समेत तीन की मौत, अंतिम संस्कार में हर आंख नम

Mathura Accident News In Hindi तेज रफ्तार बाइक कार से टकराई दो चचेरे भाई समेत तीन की मृत्यु। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों मृतकों के शव गांव पहुंचते ही होली की खुशी गम में बदल गई। स्वजन ने मंगलवार सुबह आठ बजे तीनों मृतकों का गांव में ही अंतिम संस्कार करा दिया।

By jitendra kumar gupta Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 26 Mar 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार बाइक कार से टकराई, दो चचेरे भाई समेत तीन की मृत्यु

संसू, चौमुहां/मथुरा। पास के गांव में होली खेलकर लौटते तीन युवकों की बाइक एक कार से टकरा गई। दुर्घटना में दो चचेरे भाई समेत तीन युवकों की मृत्यु हो गई। एक गांव में तीन की मृत्यु से होली का पर्व मातम में बदल गया। मंगलवार सुबह स्वजन ने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

जैंत थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव तोष के मुहल्ला कांधूपाड़ा निवासी हेमंत, हुकुम व महेश सोमवार को छटीकरा से होली खेलकर वापस गांव आ रहे थे। दोपहर तीन बजे राधाकुंड-छटीकरा मार्ग स्थित मघेरे वाले हनुमान मंदिर के पास तेज रफ्तार बाइक की एक कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना तेज था कि बाइक सवार दो युवक दूर जा गिरे, जबकि एक बाइक में फंस गया।

मृतक हेमंत व हुकुम सिंह चचेरे भाई थे। महेश, हुकुम सिंह का अच्छा दोस्त था। दोनों चचेरे भाई की पांच वर्ष पूर्व शादी हो चुकी है। दोनों के दो-दो बच्चे हैं। जैंत थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया, बाइक सवार तीनों युवक नशे की हालत में थे। इसके कारण हादसा हुआ है। स्वजन ने पोस्टमार्टम नहीं कराया। प्रार्थना-पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बहू की डिमांड से टेंशन में फैमिली; पूरी नहीं हुई तो उठाया ऐसा कदम कि पति परेशान, बीवी को अब भुगतना होगा ये अंजाम!

अज्ञात बाइक की टक्कर से झांसी के युवक की मृत्यु

राधाकुंड-छटीकरा रोड पर सोमवार शाम चार बजे पैदल जा रहे एक युवक को अज्ञात बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मृत्यु हो गई। मृतक झांसी का रहने वाला था।

झांसी के गांधीगंज, मऊरानीपुर निवासी चंद्रभान सोमवार शाम चार बजे राधाकुंड-छटीकरा रोड पर किसी काम से पैदल जा रहे थे। अज्ञात बाइक ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में चंद्रभान की मृत्यु हो गई। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी है।

ये भी पढ़ेंः Deputy CM Brajesh Pathak: मुजफ्फरनगर में डिप्टी सीएम बोले - यूपी की सभी सीटों पर भाजपा जीतेगी, विपक्षी दलों का होगा सफाया

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में मैनपुरी के युवक की मृत्यु

होली का त्योहार मनाने रविवार रात घर जा रहे मैनपुरी के युवक की यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जैकी यादव निवासी गांव ककरिया पोस्ट अंगोथा थाना कोतवाली जिला मैनपुरी रविवार रात बाइक से यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से आगरा की ओर जा रहे थे। थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 93 के समीप उनकी बाइक रेलिंग में टकरा गई। टोल चौकी इंचार्ज भुवनेश्वर दीक्षित ने बताया, दुर्घटना में बाइक सवार जैकी यादव की मौके पर मृत्यु हो गई।

बाइक सवार युवक-युवती की हादसे में मृत्यु

दिल्ली जा रहे बाइक सवार युवक-युवती की बाइक अनियंत्रित होकर जमुनावता चौराहा के समीप डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में युवक-युवती की मौके पर मृत्यु हो गई।

थाना मगोर्रा के गांव मल्हू निवासी मोहित सोमवार सुबह 10 बजे बाइक से गांव तसिया निवासी रश्मि को मथुरा रेलवे स्टेशन पर छोड़ने मथुरा आ रहे थे। सुबह 11 बजे गांव जमुनावता के समीप बाइक सवार युवक युवती की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई। गोवर्धन थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्रा ने बताया, दोनों शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

दो बाइकों की भिड़ंत में दंपती सहित तीन घायल

गोवर्धन जा रहे दंपती की बाइक सोमवार दोपहर तीन बजे सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से टकरा गई। हादसे में दंपती सहित दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए।

फरह के गांव ओल निवासी वंश अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ बाइक से गोवर्धन जा रहे थे। कुम्हेर की ओर से ऊंचागांव निवासी हरिओम बाइक से आ रहे थे। पेट्रोल पंप के समीप दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई l पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया, क्षतिग्रस्त बाइकों को कब्जे में लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर