Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: ओमेक्स सिटी में होली आयोजन में विदेशी बालाओं ने लगाए अश्लील ठुमके, अब बुरे फंसे बिल्डर, संतों में था आक्रोश

Mathura Latest News In Hindi Today ओमेक्स सिटी में नामचीन बिल्डर ने किया था होली का आयोजन। जिसमें शराब परोसी गई और वहां विदेशी बालाओं का डांस भी हुआ। इसका वीडियो रविवार को वायरल हुआ था। जिसके बाद संतों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। संतों ने कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद चार नामजदों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 24 Mar 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: ओमेक्स सिटी में नामचीन बिल्डर ने किया था होली का आयोजन। वीडियो से ली तस्वीर।

संवाद सहयोगी, वृंदावन। ओमेक्स सिटी में रियल एस्टेट ग्रुप लाड़ली इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में विदेशी बालाओं के अश्लील नृत्य मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले में नया वीडियो सामने आने से तीर्थनगरी के संतों में आक्रोश पनप गया। संतों ने बैठक कर पुलिस और प्रशासन से आरोपितों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की मांग की।

चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ओमेक्स सिटी में 21 मार्च को नामचीन रियल एस्टेट कंपनी लाड़ली इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के शुभम चौधरी, खगेश शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ओमेक्स सिटी चौकी प्रभारी कंचन सिंह ने आरोपितों के खिलाफ सरकार के निर्देशों का उल्लंघन व अश्लीलता फैलाने के आरोप में धारा 188, 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ओमेक्स सिटी में रियल एस्टेट कंपनी द्वारा होली की प्राइवेट पार्टी रखी गई। पार्टी के होली इवेंट में शराब परोसी गई और विदेशी बालाएं बुलाई गईं। अपार्टमेंट में होली खेली गई, बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। पार्टी की थीम थी काकटेल पार्टी।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: बरेली-बदायूं से अभी बसपा प्रत्याशी का इंतजार, BSP की आज जारी लिस्ट में इन्हें घाेषित किया प्रत्याशी

संतों ने की थी रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग

रविवार को छटीकरा मार्ग स्थित हनुमान टेकरी आश्रम में संतों ने विरोध दर्ज करवाते हुए पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की। एसपी सिटी डा. अरविंद कुमार ओमेक्स सिटी में बिना अनुमति के कार्यक्रम किया था। जिसमें अश्लील नृत्य का एक वीडियो प्रसारित हो रहा है। इसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मुरादाबाद सीट से अखिलेश यादव ने प्रत्याशी किया घाेषित, दो विधायकों की रेस में बाजी मारी डा. एसटी हसन ने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें