Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं ने किया हंगामा, आरोप, तीन सौ रुपये कहकर लाए, सौ रुपये दिए

Mathura News In Hindi मथुरा में समाजवादी पार्टी के सम्मेलन को प्रोफेसर रामगोपाल यादव नरेश उत्तम आदि सपा नेताओं ने संबोधित किया। इस दौरान कुछ महिलाएं जब कार्यक्रम समाप्त हुआ तो हंगामा करने लगीं। आरोप था कि उन्हें तीन सौ रुपये में यहां कहकर लाया गया था और जब कार्यक्रम खत्म हुआ तो उन्हें महज सौ रुपये दिए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 23 Aug 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
तीन सौ रुपये कहकर लाए, सौ रुपये दिए, महिलाओं का हंगामा

संवाद सहयोगी, वृंदावन-मथुरा। : सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मंगलवार को महिलाओं ने हंगामा किया। ये महिलाएं पहले सम्मेलन में हाल में मौजूद थीं। सम्मेलन खत्म होने के बाद महिलाओं ने हाल के बाहर गेट पर हंगामा शुरू कर दिया।

आरोप लगाया कि हमें यहां पर तीन सौ रुपये देने की बात कहकर लाया गया था, लेकिन कार्यक्रम के बाद सौ रुपये ही दिए गए हैं। कुछ महिलाएं गेट पर जमीन पर बैठ गईं। उस वक्त सपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश अध्यक्ष वहां से जा चुके थे। किसी तरह कार्यकर्ताओं ने उन्हें समझाया और वापस किया। सपा महानगर अध्यक्ष ऋतु गोयल ने बताया कि हमने इन महिलाओं को नहीं बुलाया था, कुछ असामाजिकतत्वों ने ऐसी हरकत कराई है।

मकान तोड़ने की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों को रोका

सम्मेलन के दौरान जब प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल संबोधित कर रहे थे, तभी सभागार के बीच में कुछ लोग पहुंच गए। पहले तो ये समझ ही नहीं आया ये कौन लोग हैं। जब कुछ सपा कार्यकर्ता उन्हें रोकने लगे तो वह हंगामा करने लगे।

इस पर प्रोफेसर रामगोपाल ने ऐसे कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर करने की हिदायत दी, जो अनुशासन में नहीं रहते। कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कर दिया। ये मथुरा नई बस्ती के लोग थे, जिनके मकान मथुरा-वृंदावन रेल लाइन चौड़ीकरण के दौरान रेलवे की भूमि पर बने होने के कारण तोड़े गए। हालांकि इनकी सपा नेताओं से मुलाकात नहीं हो पाई। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें