Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Banke Bihari Mandir: गुजरात से आकर बांकेबिहारी मंदिर में कर रहे थे ऐसा काम, पकड़े गए हो गए शर्म से पानी पानी

Mathura Crime News In Hindi वृंदावन में ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के साथ अन्य मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ का फायदा उठाकर मोबाइल चोरी करते थे। गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल व एक पर्स बरामद किया है। पुलिस को काफी समय से मंदिर परिसर से श्रद्धालुओं के मोबाइल चोरी होने की सूचनाएं मिल रही थीं।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 23 Mar 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: गुजरात से आकर कर रहे थे मोबाइल चोरी, गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, वृंदावन। ठाकुर बांकेबिहारी समेत दूसरे मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ का लाभ उठाकर श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्त में आए शातिर अपराधी गुजरात निवासी हैं, जो मंदिरों में भीड़ का लाभ उठाकर मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे हैं। 

भीड़ का फायदा उठाकर चुराते थे मोबाइल

कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया ठाकुर बांकेबिहारी समेत दूसरे मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। भीड़ के बीच श्रद्धालुओं के मोबाइल चोरी होने की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हो रही थी। पुलिस ने टीम बनाकर शातिर अपराधियों पर नजर रखना शुरू कर दिया। पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि मोबाइल चोरी करने वाले गिराेह के सदस्य परिक्रमा मार्ग में घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने परिक्रमा मार्ग के कालीदह दुसायत चौराहा से संदिग्ध अवस्था में चार युवकों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ेंः Moradabad DM ने होली की छुट्‌टी की कैंसिल, खुलेंगे सभी सरकारी दफ्तर, अब नरक चतुर्दशी पर रहेगा स्थानीय अवकाश

गुजरात के हैं रहने वाले युवक

गिरफ्त में आये युवकों के नाम गुजरात के जिला अहमदाबाद के थाना माधोपुरा के मुहल्ला शाही बाग निकट कमिश्नर दफ्तर 29 वर्षीय महेश दंतानी, अहमदाबाद के थाना अमराबाड़ी के राष्ट्रीय भारती स्कूल के समीप रहने वाले 19 वर्षीय जयेश, राहुल, मुहल्ला महालक्ष्मीनगर निवासी निखिल बताए हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: इस दिन बंद रहेंगी शराब-बीयर की दुकानें, डीएम ने दिए आदेश, ओवर रेटिंग या स्टॉक पर टीम की नजर

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि मंदिरों में भीड़ का फायदा उठाकर वे मोबाइल व पर्स चोरी करते हैं। गिरफ्त में आए आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने तीन मोबाइल, एक पर्स, 1200 रुपये बरामद किए हैं। गिरफ्तार युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया।