Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura: 'दो दिन में थी पति की हत्या की योजना, पत्नी को पहले ही मार डाला', पुलिस कस्टडी में आरोपित ने कबूल सनसनीखेज राज

Mathura Crime News In Hindi Inside Story गौरव ने पुलिस को बताया कि पूजा ने दो दिन में उसकी हत्या की योजना अपने साथियों संग मिलकर बनाई। इसकी भनक लगने पर उसने पूजा की हत्या कर दी। सीओ महावन भूषण वर्मा ने बताया आरोपित पति गौरव चौधरी ने पूछताछ में वारदात कबूल कर ली है। उसे जेल भेज दिया गया।

By jitendra kumar gupta Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 29 May 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
दो दिन में थी पति की हत्या योजना, पत्नी को पहले ही मार डाला

संवाद सूत्र, जागरण, बलदेव। बलदेव के नगला बुर्ज अवैरनी में पति और पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था। पत्नी पूजा ने टैक्सी चालक पति की हत्या की योजना बना ली थी। दो दिन में हत्या करनी थी। इसकी जानकारी होने पर पति ने पहले ही पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस हिरासत में पति गौरव ने ये जानकारी दी।

गांव नगला बुर्ज अवैरनी में 26 मई को अवैध संबंध के शक में टैक्सी चालक गौरव ने अलीगढ़ के थाना खैर के गांव चौवाना की रहने वाली पूजा सारस्वत की गला रेतकर हत्या कर दी थी। दोनों पहले से शादीशुदा थे। सात वर्ष पूर्व दोनों ने भाग प्रेम विवाह किया था।

पूजा की पहली शादी जगनेर, अलीगढ़ निवासी शैलेश से हुई थी। किन्हीं कारणों से शैलेश जेल चला गया। जेल में पूजा शैलेश से मिलने जाती थी। पूजा की अलीगढ़ जेल में गौरव चौधरी से मुलाकात हुई, जो दोस्ती में बदल गई। गौरव की पहली शादी 2006 में बबिता से हुई थी। उस पर दो बच्चे भी हैं। 2018 में जेल से बाहर आकर गौरव ने पूजा से प्रेम विवाह कर लिया।

बल्लभगढ़ में लिया किराए का मकान

बबीता के विरोध पर गौरव पूजा को बल्लभगढ़ में किराए के मकान में रख लिया। वहां पूजा की मुलाकात गायक कलाकार ब्रह्मानंद व बलवीर ब्रजवासी से हुई। दोनों ने अवैरनी में पूजा और गौरव को मकान दिला दिया। गौरव टैक्सी लेकर कई दिन के लिए बाहर चला जाता है, उसे पता चला कि उसके पीछे दो लोग उसके घर आते हैं। इसे लेकर झगड़ा होता था। सीओ महावन भूषण वर्मा ने बताया, आरोपित पति को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar: जिस एकेडमी ने हिंदू दोस्त को हॉस्टल बुलाने पर मुस्लिम छात्र किया है बर्खास्त, केरल की संस्था कर रही उसका संचालन

ये भी पढ़ेंः Deh Vyapar: पूर्व नौसेना अधिकारी के फ्लैट में देह व्यापार, अय्याशी का हर सामान मौजूद, शराब-कंडोम, यौन शक्ति की दवाएं आगरा पुलिस को मिलीं

शव लेने से इनकार, पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

वारदात के बाद पुलिस ने पूजा के स्वजन को जानकारी दी और शव लेने को कहा। स्वजन ने शव लेने से इनकार करते हुए पुलिस को लिखित में दे दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करा दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें