Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day 2024 : इससे ज्यादा क्या शर्मनाक होगा? तिरंगे को जमीन पर बिछाया और खेल रहे थे जुआ

Independence Day 2024 एसआइ राजपाल सिंह की ओर से दर्ज कराए मुकदमे के अनुसार बुधवार को दोपहर में उनके पास इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो पहुंची। इसमें चार व्यक्ति राष्ट्रीय ध्वज को जमीन पर बिछाकर जूते चप्पल पहनकर उस पर बैठकर ताश खेलते दिखाई दिए। पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By rakesh kumar sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 15 Aug 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, मथुरा। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर कुछ लोगों की शर्मनाक हरकत सामने आई है। तिरंगे को जमीन पर बिछाकर चार लोगों द्वारा जुआ खेलने का वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीटिया पर प्रसारित हो गया। इस मामले में जमुनापार थाने में लक्ष्मी नगर चौकी पर तैनात दारोगा ने तीन नामजद और एक अज्ञात आरोपित पर मुकदमा दर्ज कराया है।

वीडियो से पुलिस ने की पहचान

एसआइ राजपाल सिंह की ओर से दर्ज कराए मुकदमे के अनुसार बुधवार को दोपहर में उनके पास इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो पहुंची। इसमें चार व्यक्ति राष्ट्रीय ध्वज को जमीन पर बिछाकर जूते, चप्पल पहनकर उस पर बैठकर ताश खेलते दिखाई दिए।

वीडियो में दिख रहे चार में तीन लोगों की पहचान मुनेश कुमार मास्टर, जयचंद्र ड्राइवर, पिंटू उर्फ सुशील के रूप मे हुई। चौथे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है। एसपी सिटी डा. अरविंद कुमार ने बताया कि इस संबंध में थाना जमुनापार में दारोगा राजपाल सिंह की तहरीर के आधार पर तीन नामजद और एक अज्ञात आरोपित पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें : अब सांसद इकरा हसन के शहर में आया यह नया मामला, ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस को दर्ज करना पड़ा मुकदमा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर