Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर सामने आई कंझावला जैसी घटना, पंक्चर कार को घसीट ले गया ट्रक, महिला की मौत

Mathura News बेटे की शादी के लिए दिल्ली से खरीदारी करने गया था परिवार। महिला की मौत के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदलीं। दुर्घटना में बेटा भी हुअा घायल। सड़क किनारे खड़ी थी कार ट्रक ने मारी टक्कर और घसीटता ले गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 18 Feb 2023 07:31 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: एक्सप्रेसवे पर पंक्चर कार को घसीट ले गया ट्रक, महिला की मौत।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस पर शुक्रवार को पंक्चर खड़ी कार में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। वह कार को करीब पांच सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया। दुर्घटना में कार सवार महिला की मौत हो गई। महिला के बेटे की 28 फरवरी को शादी है, जिसके लिए परिवार दिल्ली से खरीदारी कर ला रहा था।

कार को पांच सौ मीटर घसीटता ले गया ट्रक

उन्नाव जिले के थाना एफ-84 क्षेत्र के गांव महापारापुर निवासी राजेश कुमार दीक्षित सुबह बेटे सचिन और पत्नी शशि के साथ कार से दिल्ली से गांव लौट रहे थे। यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 114 पर सुबह चार बजे कार पंक्चर हो गई। ऐसे में उन्होंने साइड में कार को खड़ा कर दिया। सचिन पंक्चर वाले से फोन पर संपर्क कर रहे थे। इस बीच नोएडा की तरफ से आ रहे ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी और घसीटता हुआ ले गया।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सटोरिये की सिफारिश में पकड़ा फर्जी दारोगा ‘चलाता’ था पूरा थाना, कमिश्नर ने किया प्रभारी लाइन हाजिर

महिला की हो गई मौत

कार में सवार शशि (50) की दुर्घटनास्थल पर ही माैत हो गई। राजेश और उनका बेटा कार से बाहर थे लेकिन वह भी घायल हो गए। पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना राया में अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध लिखाई है।

साइड की रोड पर भी आ गया ट्रक

कार पंक्चर होने के बाद सड़क के साइड से कार को लगा दिया, लेकिन ट्रक उस तरफ भी तेज गति से आ गया। ट्रक को पकड़ लिया गया है, जबकि चालक फरार है।