Move to Jagran APP

UP Police Encounter: मध्यप्रदेश के कुख्यात पादरी गैंग का मथुरा पुलिस से एनकाउंटर, नौ बदमाश गिरफ्तार

Mathura Police Encounter News उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान और मध्य प्रदेश में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात पादरी गैंग के बदमाशों की मथुरा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हुए हैं। ये बदमाश कोसीकलां क्षेत्र में कोसी-कामर मार्ग पर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे।

By vineet Kumar Mishra Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: पुलिस मुठभेड़ की सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मथुरा। कोसीकलां पुलिस ने शनिवार सुबह कोसी-कामर मार्ग पर मुठभेड़ में मध्य प्रदेश के कुख्यात पारदी गिरोह के नौ बदमाशों को दबोच लिया। इनमें तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। ये सभी मध्य प्रदेश के गुना जिले के रहने वाले हैं।

कोसीकलां पुलिस को सुबह करीब चार बजे सूचना मिली कि कोसी-कामर मार्ग पर कुछ बदमाश लूट की घटना करने जा रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। इस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

तीन बदमाश हुए गोली से घायल

जवाबी फायरिंग में मध्य प्रदेश के गुना जिले के बीलाखेड़ी गांव निवासी राजाबाबू, बिलावल निवासी रामभवन और थाना धरनावला के गांव कनेरा निवासी राजवीर पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra History: राेचक है यात्रा का इतिहास, पहले कांवड़िया थे रावण, प्रभु श्रीराम भी लाए थे कांवड़

ये भी पढ़ेंः Pilibhit News: शारदा नदी फिर उफान पर, तटीय इलाकों में बाढ़ की चिंता; वनबसा बैराज से छोड़ा डेढ़ लाख क्यूसेक पानी

ये बदमाश हुए गिरफ्तार

जबकि पुलिस ने गुना जिले के खड़ीआइ गांव निवासी रंजीत, बीलाखेड़ी गांव निवासी राजेश, वीरपाल, श्याम, राधेश्याम और धनराज को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश कुख्यात पारदी गिरोह के हैं। मध्य प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान में लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।