Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: मांट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को बेटे सहित जान से मारने की धमकी, मायावती पर की थी टिप्पणी

Mathura Crime News Update एक टीवी चैनल में बहस के दौरान मांट के भाजपा विधायक राजेश चौधरी बसपा प्रमुख पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद विधायक को बेटे सहित खत्म करने की धमकी दी गई है। कॉल करने वाले ने इस टिप्पणी को आपत्तिजनक बताया है। मांट विधायक ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 01 Sep 2024 07:15 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: मथुरा: राजेश चौधरी, मांट विधायक। फोटो स्वयं द्वारा उपलब्ध

जागरण संवाददाता, मथुरा। मांट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को एक टीवी चैनल की डिबेट में बसपा प्रमुख मायावती पर की गई टिप्पणी के विरोध में उनके बेटे समेत जान से मारने की धमकी दी गई। फोन करने वाले ने विधायक से बसपा प्रमुख पर की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताई। विधायक ने शनिवार को कोतवाली में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।

मांट विधायक राजेश चौधरी ने बताया कि 25 अगस्त की रात एक अनजान मोबाइल नंबर से उन्हें 8.47 बजे कॉल आई। फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया। टीवी की डिबेट में बयानबाजी पर विधायक और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। बेटे को जान से मारने की धमकी दी। विधायक को फोन करने वाले ने कहा कि कितना भी बच लो, हम तुमको नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद उसने फोन काट दिया। विधायक ने इसकी सूचना एसएसपी शैलैष कुमार पांडेय को दी। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली में शनिवार को अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई।

एक्स पर भी जीभ काटने की धमकी दी

विधायक ने बताया कि उन्हें एक्स पर भी जीभ काटने की धमकी दी गई। उन्होंने खुद और परिवार की जान को खतरा बताया। राजेश चौधरी ने 24 अगस्त को एक न्यूज चैनल की डिबेट में बसपा प्रमुख मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनको पहली बार मुख्यमंत्री हमने ही बनाया था, वो गलती हमने ही की थी, उत्तर प्रदेश के अंदर अगर सबसे भ्रष्ट कोई मुख्यमंत्री हुआ है, तो उनका नाम मायावती है। इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक्स पर आपत्ति जताई। उन्होंने राजेश चौधरी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

ये भी पढ़ेंः UP Weather: रात की भीषण गर्मी से बेहाल पीलीभीत के लोग, मानसून पर मौसम विज्ञानी ने दिया लेटेस्ट अपडेट

ये भी पढ़ेंः Baghpat News: शिकायत करने पहुंचे थे मां-बेटा, हाथ में सीडीओ ने थमाया नियुक्त पत्र, खुशी-खुशी लौटे

पूरे परिवार को मिल रहीं धमकियां

एक टीवी चैनल पर भीम आर्मी के मुखिया और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने विधायक को जूते मारने की बात कही। विधायक का कहना है कि इंटरनेट मीडिया के जरिए भी उन्हें और परिवार को धमकी मिलीं। विधायक की पत्नी नौहझील प्रमुख सुमन चौधरी ने इंटरनेट मीडिया पर एक लंबी चौड़ी चिट्ठी लिखकर अखिलेश यादव पर कई सवाल दागे और भीम आर्मी प्रमुख पर भी निशाना साधा। राजेश ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में कुछ गलत नहीं कहा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर