Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura Crime News :प्रेम-प्रसंग को लेकर युवक की सुआ घोंपकर हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

सुरीर थाना क्षेत्र भदनवारा गांव के समीप शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे एक युवक की सुआ घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सुरीर कस्बे का रहने वाला 26 वर्षीय हेमंत 31 दिसंबर 2022 को एक युवती को लेकर फरार हो गया था। लड़की के स्वजन ने थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 16 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
Mathura Crime News :प्रेम-प्रसंग को लेकर युवक की सुआ घोंपकर हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

जागरण संवाददाता, मथुरा। सुरीर थाना क्षेत्र भदनवारा गांव के समीप शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे एक युवक की सुआ घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सुरीर कस्बे का रहने वाला 26 वर्षीय हेमंत 31 दिसंबर 2022 को एक युवती को लेकर फरार हो गया था। लड़की के स्वजन ने थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने 20 दिन बाद युवती को बरामद कर लिया था।

युवती ने प्रेमी के पक्ष में दिया था बयान 

पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश किया, जहां उसने युवक के पक्ष में बयान दे दिया। प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज स्वजन ने तीन माह पूर्व युवती की दूसरी जगह शादी कर दी।

इसके बाद युवक हेमंत युवती के ससुरालीजन को परेशान करने लगा। युवक ने युवती से कोर्ट मैरिज करने का आरोप लगाया। युवती के पीहर पक्ष को भी नोटिस भेजने लगा था। युवक की हरकतों से लड़की के स्वजन उससे रंजिश रखने लगे। शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे युवक की सुआ घोंपकर हत्या कर दी गई।

आरोपित शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जांच कर युवती के तीन स्वजन को हिरासत में लिया है। सुरीर थाना प्रभारी संजीव कुमार मिश्र ने बताया, प्रथमदृष्टया युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते होना प्रतीत हो रहा है। घटना को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

सपा की तीसरी लिस्ट दे रही अखिलेश की PDA रणनीति को धार, सूची में 5 दलित, एक जाट; नगीना से अटकलों पर लगा विराम

UP Police Exam Paper Leak मामले की जांच कर रही एजेंसी के हाथ आई बड़ी जानकारी, इस कंपनी की लापरवाही से लीक हुआ पेपर