Move to Jagran APP

Police Encounter: प्रॉपर्टी डीलर को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार, 25 हजार के इनामी पैर में गोली लगने से हुए घायल

Mathura Police Encounter मथुरा में प्रॉपर्टी डीलर को बंधक बनाकर लूट करने वाले 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे पांच कारतूस 9600 रुपये नकद और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 23 Oct 2024 10:09 AM (IST)
Hero Image
मुठभेड़ की सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।
जागरण संवाददाता, मथुरा। Mathura News: प्रॉपर्टी डीलर को बंधक बनाने के बाद नग्न वीडियो बनकर लूट करने वाले 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों की एसओजी व हाईवे पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, पांच कारतूस, 9600 रूपये नकद और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

हाईवे थाना प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया, सौंख रोड पर ग्राम सलेमपुर के पास मंगलवार रात ढाई बजे बदमाश गौरव निवासी कौंडेर थाना डीग सदर जिला डीग राजस्थान और दिनेश तिवारी निवासी शेरगढ़, थाना शेरगढ जिला मथुरा को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। 25-25 हजार के दोनों इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं।

बदमाशों से मिला तमंचा, कारतूस

बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, पांच कारतूस, 9600 रुपये नकद और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। थाना प्रभारी ने बताया, शातिर बदमाश प्रॉपर्टी डीलर को जमीन दिखाने के बहाने बुलाकर और जंगल में ले जाकर बंधक बनाकर मारपीट कर नग्न वीडियो बनाकर रुपये, जेवरात, मोबाइल, एटीएम कार्ड आदि लूटकर भाग जाते हैं। क्रेडिट कार्ड व एटीएम से रुपये भी निकाल लेते हैं।

मैरिज ब्यूरो का भी काम करते हैं मुन्नालाल अग्रवाल

प्रॉपर्टी डीलर मुन्नालाल अग्रवाल निवासी बीटा-1 ग्रेटर नोएडा प्रॉपर्टी व मैरिज ब्यूरो का काम करते थे। बदमाश गौरव व दिनेश गैंग की महिला सदस्य ने मोबाइल पर कई बार वार्ता कर मथुरा में जमीन दिखाने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर मुन्नालाल अग्रवाल को 14 सितंबर को मथुरा बुलाया था। बदमाशाें प्रॉपर्टी डीलर मुन्नालाल को गाडी में बैठाकर जमीन दिखाने के बहाने जंगल में ले गए और वहां ले जाकर तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बना लिया था। बदमाशाें ने इसके बाद धमकी देते हुए मुन्नालाल से दो अंगूठी, एक सोने की चेन, 26 हजार रुपये, क्रेडिट कार्ड व अन्य दस्तावेज आदि लूट लिए थे।

पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए बदमाश।

क्रेडिट कार्ड से भी एक लाख रुपये बदमाशों ने निकाले

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की नग्न वीडियो बनाकर 10 लाख रुपये की मांग की थी और रास्ते में गाड़ी से उतारकर भाग गए थे। बदमाशों ने क्रेडिट कार्ड से भी एक लाख रुपये निकाल लिए थे। प्रॉपर्टी डीलर मुन्नालाल अग्रवाल ने हाईवे थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने देर रात दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बदमाशों से अन्य घटनाओं की जानकारी भी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में AIMIM के पदाधिकारी ने रची बवाल की साजिश, आरोपितों में नगर अध्यक्ष व यू-ट्यूबर शामिल; 19 गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः दवा माफिया विजय गोयल ने जेल से बाहर आने के बाद फिर खोला नकली और नशीली दवाओं का कारखाना, छापामारी में 10 गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।