Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cop Transfer In Mathura: एसएसपी ने किया बड़ा फेरबदल, एसएसआइ के हाथ में दी बड़े थाने की कमान, देखिए किसे कहां मिली तैनाती

Mathura News In Hindi Police Transfer मथुरा में एसएसपी ने कानून व्यवस्था में सुधार को किया बड़ा फेरबदल। पुलिस लाइन से 40 से अधिक उपनिरीक्षक थाने में किए तैनात। एसएसआइ को रिफाइनरी थाने की कमान गोवर्धन में नई तैनाती। एसएसपी द्वारा किए गए बड़े पैमाने पर फेरबदल के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है। कुछ पुराने प्रभारियों को थाने से हटाया गया है।

By vineet Kumar MishraEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 08:12 AM (IST)
Hero Image
Mathura News: एसएसपी ने कानून व्यवस्था में सुधार को किया बड़ा फेरबदल

जागरण संवाददाता, मथुरा। एसएसपी शैलेष पांडेय ने कानून व्यवस्था में सुधार को बड़ा फेरबदल किया है। जिले के सबसे महत्वपूर्ण रिफाइनरी थाने की कमान एसएसआइ कुलवीर सिंह को सौंपी है।

वहीं गोवर्धन के इंस्पेक्टर ओमहरी बाजपेई को अपराध शाखा में तैनात करते हुए पुलिस लाइन से विनोद बाबू मिश्र को नया थाना प्रभारी बनाया है। इसके अलावा पुलिस लाइन से 40 से अधिक उपनिरीक्षकों को थाने व चौकियों की जिम्मेदारी दी है।

इन प्रभारियों के किए तबादले

जमुनापार थाने की लक्ष्मी नगर चौकी प्रभारी शिवचरण सिंह को चौकी प्रभारी रमणरेती, पुलिस लाइंस से केशव कुमार वशिष्ठ को चौकी प्रभारी ओल, पुलिस लाइंस से अरविंद को चौकी प्रभारी लक्ष्मी नगर, पुलिस लाइन से ही अंकित कुमार को चौकी प्रभारी बाद बनाया है।

Read Also: Agra News: बंदूक थामने वाले डकैतों और गैंगस्टर के हाथों ने तराशे पत्थर, रद्दी और प्लास्टिक को दिया नया रूप

बाद चौकी प्रभारी राजकुमार को थाना गोवर्धन, पुलिस लाइन से पवन कुमार को चौकी प्रभारी नयति, प्रमोद नैन को चौकी प्रभारी बाजना, नरेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी खायरा, विजन सिंह को चौकी प्रभारी अनौड़ा, नितिन तेवतिया को चौकी प्रभारी कस्बा फरह बनाया है।

Read Also: Agra News: पति ने रानी बनाने का वादा किया था, अब हो गई ऐसी हालात कि छह महीने से बाजार की शक्ल भी नहीं देखी, पुलिस के सामने छलका पत्नी का दर्द

सौरभ शर्मा को चौकी प्रभारी पंडित दीन दयाल धाम, बरसाना में तैनात उपनिरीक्षक रोहित सिंह, चौकी प्रभारी गढ़ी बरबारी कोसीकलां, चौकी प्रभारी दीनदयाल धाम ब्रजेंद्र सिंह को थाना मांट, पुलिस लाइंस से शेलेंद्र शर्मा को चौकी प्रभारी राधाकुंड, अंकित कुमार को चौकी प्रभारी कस्बा नौहझील बनाया है।

पुलिस लाइन से 35 उपनिरीक्षक थानों में तैनात

एसएसपी ने पुलिस लाइन से 35 उपनिरीक्षकों को विभिन्न थानों में तैनात किया है। इस फेरबदल के पीछे पुलिस अधिकारियों की मंशा अपराधों पर नियंत्रण करने की है।