Move to Jagran APP

दोस्त को शराब पिलाकर बनाया बंधक, फिर चलती कार में की ये हरकत; पुलिस विभाग में मची खलबली

मथुरा में कुछ दोस्त घर आए और एक युवक को अपने साथ ले गए। उन्होंने कार में बैठाकर युवक को शराब पिलाई और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक की पिटाई करते हुए कार चार थाना क्षेत्र से होकर गुजर गई लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं लगी। शनिवार को पिटाई के वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने पर पुलिस विभाग ने खलबली मच गई।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 20 Jul 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
मथुरा: चलती कार में युवक को पीटते दोस्त। फोटो सौ. वीडियो ग्रेव

जागरण संवाददाता, मथुरा। दोस्त को शराब पिलाने के बाद कार में बैठाकर उसे बंधक बनाया। फिर दोस्तों ने चलती कार में उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक की पिटाई करते हुए कार चार थाना क्षेत्र से होकर गुजर गई, लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं लगी। शनिवार को पिटाई के वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने पर पुलिस विभाग ने खलबली मच गई। एसपी सिटी की लताड़ के बाद हाईवे थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मनोज उपाध्याय उर्फ सोनू पंडित हाईवे थाना क्षेत्र के चंद्रपुरी कालोनी में रहते हैं। इसी कालोनी में कुछ युवकों की सोनू के साथ दोस्ती है। पिता जगदीश ने बताया, चार जुलाई को कालोनी के युवकों ने सोनू को बुलाया और उसे पहले शराब पिलाई। इसके बाद उसे अगुवा करके कार में बंधक बना लिया। फिर चलती कार में उसकी जमकर पिटाई की।

आरोपित दिनदहाड़े कार में बेटे को पिटते हुए थाना हाईवे, रिफाइनरी, सदर बाजार और थाना जमुनापार से होते हुए निकले, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। शाम को घायल बेटा घर पहुंचा तो पूरे प्रकरण को बताया। पिता जगदीश ने बताया, घटना को लेकर हाईवे पुलिस को शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इंटरनेट मीडिया में वीडियो प्रसारित

इसके बाद इंटरनेट मीडिया में वीडियो प्रसारित हो गए तो पुलिस विभाग में खलबली मच गई। एसपी सिटी डा.अरविंद कुमार ने हाईवे थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी को लताड़ लगाई और पूरे प्रकरण की जानकारी की। इसके बाद हरकत में आई हाईवे थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की।

ये भी पढ़ें - 

'गुंडागर्दी पर उतरी पुलिस, संभाल लो', भाकियू अध्यक्ष ने CM Yogi से क्यों कही ये बात? देहाती अंदाज में दे दी चेतावनी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।